A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत पर भड़के आदित्य पंचोली, भेज सकते हैं लीगल नोटिस

कंगना रनौत पर भड़के आदित्य पंचोली, भेज सकते हैं लीगल नोटिस

कंगना रनौत एक बार फिर से इन दिनों सुर्खियों में आ गई है। लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में दिए गए इंटरव्यू के कारण विवादों में आ गई हैं। इस दौरान उन्होंने आदित्य पंचोली के बारे में भी...

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से इन दिनों सुर्खियों में आ गई है। लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में दिए गए इंटरव्यू के कारण विवादों में आ गई हैं। इस दौरान उन्होंने जहां एक तरफ अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की हैं, वहीं उन्होंने अपने शुरुआती फिल्मी सफर में आई परेशानियों के बारे में काफी बातें की। इसी दौरान उन्होंने अभिनेता आदित्य पंचोली को लेकर कई ऐसी चीजों का खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद सभी हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि, जब वह एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आई थीं उस समय आदित्य ने उन्हें गुमराह कर एक कमरे में बंद कर लिया था।

इस इंटरव्यू के बाद इंडस्ट्री में कई हस्तियां कंगना से नाराज हैं। वहीं आदित्य खुद पर लगे आरोपों से इतने भड़क पड़े हैं कि उन्होंने कंगना को लीगल नोटिस भेजने की धमकी तक दे डाली है। आदित्य ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि, "उसका क्या कर सकते हैं? क्या आपने उसका इंटरव्यू देखा? कोई पागल ही ऐसे बात कर सकता है। मैं पिछले खई सालों से इंडस्ट्री में हूं, लेकिन आज तक किसी ने भी मेरे बारे में ऐसा कुछ नहीं कहा है। जब कीचड़ में पत्थर मारो तो कीचड़ आप पर भी उड़ेगा।" उन्होंने आगे कहा कि, "उनकी वजह से मेरे परिवार को काफी दुख पहुंचा है। बाकी किसी के बारे में मुझे कुछ नहीं पता लेकिन उन्होंने जो भी मेरे बारे में कहा वह सब गलत है। मैं और मेरी पत्नी उन पर अब लीगल एक्शन लेने वाले हैं।" (कंगना ने लगाए ऋतिक पर गंभीर आरोप, एक्स-वाइफ सुजैन ने दिया करारा जवाब)

बता दें कि सिर्फ आदित्य ही नहीं कंगना ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन इसके तुरंत बाद ही उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर ऋतिक संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर कंगना को करारा जवाब भी दे दिया है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में अपने पूर्व पति ऋतिक को एक पवित्र आत्मा बताया है। ('आप की अदालत' शो में कंगना रनौत को देख तस्लीमा नसरीन ने कही ये बात)

Latest Bollywood News