A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं अदनान सामी

इस फिल्म से अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं अदनान सामी

अदनान सामी अब तक के अपने करियर में कई बेहतरीन गानों से खूब सराहना बटोर रहे हैं। लेकिन अब वह अभिनय की दुनिय में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। जल्द ही वह 'अफगान-इन सर्च ऑफ ए होम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

adnan sami - India TV Hindi adnan sami

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी अब तक के अपने करियर में कई बेहतरीन गानों से खूब सराहना बटोर रहे हैं। लेकिन अब वह अभिनय की दुनिय में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। जल्द ही वह 'अफगान-इन सर्च ऑफ ए होम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं। इसे लेकर सिंगर और संगीतकार अदनान सामी का कहना है कि यह फिल्म न सिर्फ कहानी की वजह से बल्कि संगीत की वजह से भी उनके दिल के बेहद करीब है।

अदनान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया, "फिल्म 'अफगान...' मेरे लिए एक खास फिल्म है। फिल्म की कहानी एक अफगान शरणार्थी के बारे में है और संगीत के हिसाब से यह एक दिलचस्प फिल्म है। फिल्म के स्कोर ने मुझे विभिन्न शैलियों में प्रयोग करने का अवसर प्रदान किया है, चाहे वह अफगान लोकगीत हो या अलग-अलग भारतीय संगीत विधा।"

बता दें कि अदनान सामी को वर्ष 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'भर दो झोली' को गाते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन अपनी इस आगामी फिल्म में अब उन्हें अभिनय करते हुए भी देखा जाएगा। गौरतलब है कि राधिका राव और विनय सप्रू के निर्देशन में बन रही 'अफगान-इन सर्च ऑफ होम' अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। (OMG! बॉलीवुड की इस जानी मानी अदकारा संग फेरे लेने जा रहे हैं उदय चोपड़ा, शादी से पहले ही घर में हुईं शिफ्ट)

Latest Bollywood News