Saturday, April 20, 2024
Advertisement

OMG! बॉलीवुड की इस जानी मानी अदकारा संग फेरे लेने जा रहे हैं उदय चोपड़ा, शादी से पहले ही घर में हुईं शिफ्ट

उदय चोपड़ा को अपनी दुल्हनिया मिल ही गई है। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि चोपड़ा परिवार में अब जल्द ही शहनाईयां बजने वाली हैं। उनकी शादी बॉलीवुड की ही एक जानी मानी अदाकारा के साथ होने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2017 21:51 IST
nargis uday- India TV Hindi
nargis uday

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा को अपनी दुल्हनिया मिल ही गई है। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि चोपड़ा परिवार में अब जल्द ही शहनाईयां बजने वाली हैं। लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उदय किससे शादी कर रहे हैं? तो चलिए हम बता देते हैं कि उनकी शादी बॉलीवुड की ही एक जानी मानी अदाकारा के साथ होने जा रही हैं। ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि उदय के साथ अक्सर अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में रहने वालीं नरगिस फाखरी हैं। ये दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि पिछले दिनों खबर आई थी कि नरगिस और उदय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। लेकिन अब यह सिर्फ अफवाह साबित हुआ है और खबरों के मुताबिक अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है। दरअसल नरगिस कुछ वक्त पहले चोपड़ा परिवार में शिफ्ट हो गई हैं और इसी के साथ कहा जाने लगा है कि उदय और नरगिस अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

कहा जा रहा है कि नरगिस इन दिनों उदय चोपड़ा और उनकी मां पामेला के साथ उनके बंगले में रह रही हैं। यही कारण की अब इन दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे हैं। खबरों के अनुसार उदय की मां ने भी इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है और दोनों अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। (Bigg Boss 11: शिल्पा ने टास्क के दौरान किया कुछ ऐसा, बिगड़ गया आकाश का चेहरा)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement