A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने रविवार के दिन हिंदू रीति रिवाज से जयपुर के उम्मैद भवन पैलेस में शादी रचाई।

<p>priyanka chopra and nick jonas</p>- India TV Hindi priyanka chopra and nick jonas

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने रविवार के दिन हिंदू रीति रिवाज से जयपुर के उम्मैद भवन पैलेस में शादी रचाई। इससे पहले दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। निक के पिता पॉल केविन जोनस ने इस बात इस बात खुलासा किया। आज इस खुशी के मौके पर आपको बताते हैं प्रियंका-निक की छोटी से लव स्टोरी। प्रियंका चोपड़ा निक जोनस अपनी प्यार की कहानी बताते हुए कहते हैं कि वह दोनों किसी कॉमन दोस्त के जरिए एक दूसरे से मिले थे। और फिर पहली बार MET Gala 2017 के दौरान दोनों ऐसे पब्लिकली मिले और एक आज का दिन है जब दोनों ने एक दूसरे के साथ इतनी दूर साथ तक चलने का फैसला कर लिया।

प्रियंका चोपड़ा  और निक जोनास की शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के अलावा दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी भी परिवार समेत पहुंचे हैं। प्रियंका चोपड़ा की शादी की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं जिसमें निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार और परिणीति चोपड़ा भरपूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आई हैं, जिसमें ये रोमांटिक जोड़ा भरपूर मस्ती करता नजर आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा की शादी की सारी रस्में राजस्थान के जोधपुर स्थित उमेद भवन पैलेस होटल में की जा रही हैं। यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का परिवार दोनों ही शादी की इन रस्मों का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी में फोटोज और वीडियो शूट का पूरा काम उसी कंपनी को दिया गया है जिसने अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी को कवर किया था। शादी के बाद दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में होगा। दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन की डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2017 में मेट गाला के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। इन दोनों के बीच डेटिंग की खबरें तब से ही आनी शुरू हो गई थी। इसी साल 2018 में इन दोनों ने इंगेजमेंट किया था। वहीं प्रियंका के मुंबई स्थित घर पर इन दोनों ने रोका सेरेमनी किया था वहीं पर इन दोनों ने अपनी इंगेजमेंट की ऑफीशियल अनाउंसमेंट की थी।

 

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो, मां और निक के साथ खूब किया डांस 

Best Dress & Worst Dress: दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में दिखा फिल्मी सितारों का ड्रेसिंग सेंस

Latest Bollywood News