A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ae Hawa Song: 'हाथी मेरे साथी' का दिल छू लेने वाला गाना 'ऐ हवा' हुआ रिलीज़

Ae Hawa Song: 'हाथी मेरे साथी' का दिल छू लेने वाला गाना 'ऐ हवा' हुआ रिलीज़

फ़िल्म 'हाथी मेरे साथी' के गाने 'ऐ हवा' में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर और जोया हुसैन नज़र आ रही हैं।

Ae Hawa Song, haathi mere saathi- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Ae Hawa Song

मुंबई: फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का नया गाना 'ऐ हवा' रिलीज हो गया है और इस गाने को सुनकर निश्चित रूप से आपकी आंखें नम हो जाएंगी और दिल भर आएगा। इसमें मनुष्य और जंगल के बीच की लड़ाई को दर्शाया गया है, जो हाथियों को दर्दनाक अवस्था में डाल देता है। इरोज़ इंटरनेशनल की फ़िल्म 'हाथी मेरे साथी' के इस भावपूर्ण गीत में राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगाँवकर और जोया हुसैन नज़र आ रही हैं। फ़िल्म के किरदारों को दर्द में देखा जा सकता है, जो अपने हाथी मित्रों के लिए प्राकृतिक आवास की रक्षा करने के प्रयास में असहाय है। यह वास्तविकता की एक कहानी है, जिसके जरिये वास्तविक जीवन परिदृश्य को बड़े पर्दे पर उतारा गया है। 

देखिए गाना-

 Unfair and lovely: फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम प्रीतम जायसवाल, रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज के साथ करेंगे एक्टिंग  

'ऐ हवा' शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित है। प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 3 भाषाओं में रिलीज़ होगी जिसका तेलुगू में शीर्षक अरन्या और तमिल में कादान है। यह 2021 की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है। 

'रंगीला' के 25 साल बाद टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' में, ए आर रहमान, महबूब और अहमद खान करेंगे एक साथ काम

हाथी मेरे साथी एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी का पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह पैन-इंडिया बहुभाषी फ़िल्म 26 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

90 के दशक की हिट अभिनेत्री आयशा जुल्का अब दिखती हैं ऐसी, देखें अभिनेत्री की हालिया तस्वीरें

Latest Bollywood News