A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस पॉजिटिव हुए आफताब शिवदसानी, घर पर हुए क्वारंटीन

कोरोना वायरस पॉजिटिव हुए आफताब शिवदसानी, घर पर हुए क्वारंटीन

आफताब ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की और उन लोगों को भी जांच कराने की सलाह दी है, जो उनके संपर्क में थे।

Aftab Shivdasani tests coronavirus positive - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आफताब कोरोना वायरस पॉजिटिव हुए

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स और अथॉरिटी की सलाह पर उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की और उन लोगों को भी जांच कराने की सलाह दी है, जो उनके संपर्क में थे। 

आफताब शिवदसानी ने लिखा, "सभी को हैलो। आशा करता हूं कि सभी स्वस्थ होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे। हाल ही में मुझे खांसी और हल्के बुखार के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया। दुर्भाग्यवश मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स और अथॉरिटी की सलाह पर मैं होम क्वारंटीन हूं।"

'बिदाई' सीरियल फेम सारा खान कोरोना वायरस पॉजिटिव, घर पर हुईं क्वारंटीन

अभिनेता ने आगे लिखा, "मैं उन सभी लोगों से प्रार्थना करता हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए थे। प्लीज सुरक्षा के लिए अपना टेस्ट कराएं। आपके सपोर्ट और विशेज से मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। मास्क और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें, ये हमारे जीवन की रक्षा करते हैं। हम इसे मिलकर जीतेंगे।"

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी इसका शिकार हो रहे हैं। बच्चन परिवार भी इसकी चपेट में आ चुका है। इनके अलावा टीवी एक्टर पार्थ समथान, एक्ट्रेस सारा खान, मोहेना कुमारी और हिमांशी कोहली सहित कई कलाकार कोविड 19 का शिकार हो चुके हैं। 

Latest Bollywood News