A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लीज़ा रे कैंसर के बाद अब इस बीमारी की चपेट में आईं

लीज़ा रे कैंसर के बाद अब इस बीमारी की चपेट में आईं

मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल लीज़ा रे को कैंसर के बाद अब एक और खतरनाक बीमारी का सामना करना पड़ रहा है।

lisa ray- India TV Hindi lisa ray

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल लीज़ा रे को कैंसर के बाद अब एक और खतरनाक बीमारी का सामना करना पड़ रहा है। अपनी कैंसर की लड़ाई जीतने के बाद लीज़ा सभी कैंसर पीड़ितों के लिए एक प्रेरणा स्रोत रही हैं। साल 2009 में लीज़ा को कैंसर की खतरनाक बीमारी हुई थी। वह मल्टिपल मायलोमा का शिकार थीं। इस बीमारी में व्यक्ति को खून में व्हाइट बल्ड सैल संबंधी शिकायत हो जाती है। जिसके कारण पीड़ित का बचना लगभग मुश्किल ही हो जाता है। लेकिन लीजा ने इस बीमारी को हराकर कैंसर की यह लड़ाई जीत ली थी।

कॉमेडियन भारती हुई अस्पताल में भर्ती, पढ़िए क्यों होना है लीवर का ऑपरेशन?

लेकिन हाल ही में लीजा फिर से बीमार हो गई हैं। दरअसल हाल ही में लीजा मुंबई में अपने एक प्रोजोक्ट की शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग के दौरान लीजा के पेट में तेज दर्द शुरू हो गया। दर्द असहनीय हो गया तो उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।​

अस्पताल में कई टेस्ट होने के बाद यह पता चला कि लीजा को अपेंडिसाइटिस है। बीमारी का पता चलने के तुरंत बाद उनका ऑपरेशन कर दिया गया। जिसके बाद अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। उनकी यह सर्जरी करीब दो सप्ताह पहले ही हुई है और अब वह बेड रेस्ट पर हैं। पूरे वक्त लीजा का साथ देने के लिए उनके हस्बैंड वहां मौजूद थे।

मॉडल और एक्ट्रेस लीजा रे का जन्म कैनेडा में हुआ था। लीजा भारत के अलावा कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

Latest Bollywood News