A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गे के बाद अब स्त्री रोग विशेषज्ञ के रोल में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, अलाया होंगी लीड एक्ट्रेस

गे के बाद अब स्त्री रोग विशेषज्ञ के रोल में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, अलाया होंगी लीड एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने नई फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ 'जवानी जानेमन' से डेब्यू करने वाली अलाया एफ लीड रोल में होंगी।

आयुष्मान खुराना- India TV Hindi आयुष्मान खुराना ने साइन की नई फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अब एक और शानदार स्क्रिप्ट के साथ दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं। आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पिछले शुक्रवार रिलीज हुई और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष्मान खुराना ने अपना नया प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है। खबरों के मुताबिक आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में गायनेकोलॉजिस्ट के रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सोशल कॉमेडी होगी, सूत्रों के मुताबिक फिल्म का नाम स्त्री विभाग होगा। 

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अलाया फर्नीचरवाला लीड रोल में होंगी। अलाया ने हाल ही में फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म में अलाया के अभिनय को खूब पसंद किया गया था। 

स्त्री विभाग फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप करेंगी। फिल्म की कहानी गायनेकोलॉजिस्ट की लाइफ पर बेस्ड होगी जो एक लड़की को पनाह देता है और उसके बाद उसकी लाइफ बदल जाती है। यह फिल्म जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन में बन रही है। आयुष्मान ने जंगली पिक्चर्स प्रोडक्शन के साथ बरेली की बर्फी और बधाई हो जैसी फिल्में की हैं।

आयुष्मान खुराना की सारी फिल्में हिट हो रही हैं और अलग थीम पर उनकी फिल्में बेस्ड होती हैं जो सोशल मुद्दे उठाती हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र उनके पार्टनर के रोल में थे। इस फिल्म में बधाई हो में आयुष्मान के साथ काम कर चुके नीना गुप्ता और गजराज राव भी अहम किरदारों में थे।

रघुबीर यादव हैं संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी के बेटे का पिता? पत्नी ने लगाया एक और आरोप

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

 

Latest Bollywood News

Related Video