A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गोलमाल अगेन' की सफलता के बाद तब्बू ने किया ये बड़ा फैसला

'गोलमाल अगेन' की सफलता के बाद तब्बू ने किया ये बड़ा फैसला

तब्बू पिछले लंबे वक्त से अभिनय जगत में काफी सक्रीय हैं। इस दौरान वह हर तरह के किरदार को पर्दे पर उतार चुकी हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में शानदार कॉमेडी करते हुए देखा गया है। उनकी फिल्म को दर्शकों के बीच...

tabu- India TV Hindi tabu

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता तब्बू पिछले लंबे वक्त से अभिनय जगत में काफी सक्रीय हैं। इस दौरान वह हर तरह के किरदार को पर्दे पर उतार चुकी हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी  के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में शानदार कॉमेडी करते हुए देखा गया है। उनकी फिल्म को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। अब तब्बू ने इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म फ्रेंचाइजी का तमगा देने के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अब वह कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती हैं।

तब्बू से हाल ही में जब उनकी अगली फिल्म के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा, "मैं अब ब्रेक लेने की कोशिश कर रही हूं।" रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित 'गोलमाल अगेन' इस फिल्म की फ्रेंचाइजी का चौथा सीक्वल है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू के अलावा अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयास तलपड़े और कुणाल खेमू जैसे सितारे मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आए हैं।

फिल्म दुनियाभर में 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इसने अब तक 179.70 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है। वैसलीन की ब्रांड एंबेसडर तब्बू ने फिल्म के बारे में कहा, "मैं अपने प्रशंसकों की शुक्रगुजार हूं कि उन्हें 'गोलमाल 4' इस फ्रेंचाइजी की अब तक की बेहतरीन फिल्म लगी क्योंकि मैं इस फिल्म का हिस्सा रही।" (इनके आते ही शाहरुख की बर्थ डे पार्टी बीच में ही छोड़ निकल गईं कैटरीना कैफ!)

Latest Bollywood News