Friday, April 26, 2024
Advertisement

इनके आते ही शाहरुख की बर्थ डे पार्टी बीच में ही छोड़ निकल गईं कैटरीना कैफ!

शाहरुख खान ने अलीबाग में अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। उनके इस खास दिन पर उनके साथ पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान, लाडला बेटा अबराम, फिल्मकार करण जौहर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 03, 2017 11:21 IST
Katrina Kaif- India TV Hindi
Katrina Kaif

नई दिल्ली: बीते गुरुवार, 2 नवंबर को बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने अलीबाग में अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। उनके इस खास दिन पर उनके साथ पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान, लाडला बेटा अबराम, फिल्मकार करण जौहर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, दीपिका पादुकोण, फराह खान और फरहान अख्तर जैसे सितारे शामिल हुए। लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। कहा जा रहा है कि इस पार्टी के दौरान एक बार फिर से कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच कड़वाहट देखने को मिली।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की पार्टी शुरु होने से पहले ही कैटरीना इसे बीच में ही छोड़कर फार्महाउस से निकल गईं। कहा जा रहा है कि पार्टी से इस तरह उनके निकलने की वजह दीपिका पादुकोण हैं। खबरों के मुताबिक कैटरीना ने उस समय यह पार्टी बीच में छोड़ दी जब दीपिका ने यहां एंट्री ली। अब कैट की इस हरकत को देखकर लगता है कि दीपिका और कैटरीना के अब भी सब कुछ ठीक नहीं है और इनकी कोल्ड वॉर अब भी जारी है। बता दें कि दीपिका और कैटरीना दोनों ही शाहरुख खान की काफी करीबी दोस्त हैं। गौरतलब है कि दीपिका और कैटरीना अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

खबरों के अनुसार दीपिका जब रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थीं उसी समय वह कैट को भी डेट कर रहे थे। इसके बाद से ही दोनों अभिनेत्रियों के रिश्ते बिगड़ने लगे। हालांकि कैट और रणबीर का रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और कुछ वक्त पहले ही दोनों अलग हो गए। लेकिन इसके बावजूद दीपिका और कैटरीना के बीच की तकरार जारी है। (Bigg Boss 11, Episode 32: विकास गुप्ता ने की घर से भागने की कोशिश, शिल्पा शिंदे को मिली चेतावनी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement