Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11, Episode 32: विकास गुप्ता ने की घर से भागने की कोशिश, शिल्पा शिंदे को मिली चेतावनी

'बिग बॉस 11' के घर में रहना सदस्यों के लिए दिन पर दिन मुश्किल होता जा रहा है। अब बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने एक नई सूचना का ऐलान किया है। दरअसल सभी सदस्यों को बताया गया कि कालकोठरी की सजा को अब पहले से भी ज्यादा कठिन बनाया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 03, 2017 9:55 IST
Bigg Boss 11- India TV Hindi
Bigg Boss 11

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के घर में रहना सदस्यों के लिए दिन पर दिन मुश्किल होता जा रहा है। अब बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने एक नई सूचना का ऐलान किया है। दरअसल सभी सदस्यों को बताया गया कि कालकोठरी की सजा को अब पहले से भी ज्यादा कठिन बनाया जा रहा है। बिग बॉस ने कहा कि अब से जो भी सदस्य जेल में रहेंगे, उन्हें सिर्फ 2 वक्त का ही खाना दिया जाएगा और इसके अलावा उन्हें कुछ भी नहीं मिलेगा। बता दें कि अब तक बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त रहे विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के बीच भी काफी विवाद होते दिखाई दे रहे हैँ। पिछले एपिसोड में दोनों में खूब बहस होती हुई दिखी। इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को आपसी सहमती से दो ऐसे सदस्यों के नाम लेने के लिए कहा जिनका टास्क के दौरान सबसे खराब प्रदर्शन रहा और वह जेल की सजा के पात्र होंगे। इसके बाद सभी सदस्यों ने विकास गुप्ता और महजबीं को आपसी सहमती से कालकोठरी के लिए भेजा।

इसके बाद बिग बॉस इस हफ्ते घर के कप्तान लव त्यागी को एक अधिकार देते हैं कि वह जेल की सजा के लिए एक और किसी सदस्य का नाम ले सकते हैं। लव यहां अर्शी खान का नाम लेते हैं। अब विकास, महजबीं और अर्शी को जेल की सजा दी जाती है। इसके बाद एक बार फिर से शिल्पा शिंदे, विकास को परेशान करना शुरु कर देती हैं। इसकी वजह से विकास भी गुस्से से लाल हो जाते हैं और इन सब चीजों से तंग आकर वह कालकोठरी से बाहर भागने की कोशिश करने लगते हैं और शो छोड़ने का फैसला करते हैं। लेकिन यहां बिग बॉस विकास को ऐसा न करने की चेतावनी देते हैं और कन्फेशन रूप में आने के लिए कहते हैं।

विकास बिग बॉस से कहते हैं कि अब वह शिल्पा का यह टॉर्चर बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। इसके बाद शिल्पा को कन्फेशन रूप में बुलाकर बिग बॉस उन्हें निजी कमेंट करने के लिए मना करते हैं। हालांकि बाद में शिल्पा अपनी गलती के लिए विकास से माफी मांगती हैं और उन्हें खाना खाने के लिए कहती हैं। इसके बाद घर के कुछ सदस्य ‘भाभीजी घर पर हैं’ विवाद पर भी चर्चा करते दिखे। इस एपिसोड में प्रियांक और आकाश के भी बहस होती नजर आई। गौरतलब है कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए हिना खान, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा, सब्यासाची, प्रियांक शर्मा, हितेन तेजवानी, बेनफशा और बंदगी कालरा नॉमिनेटेड हैं। (जब 2 सालों से राजपाल यादव के पास नहीं था कोई काम, लोग पूछते थे ऐसे सवाल)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement