1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब 2 सालों से राजपाल यादव के पास नहीं था कोई काम, लोग पूछते थे ऐसे सवाल

जब 2 सालों से राजपाल यादव के पास नहीं था कोई काम, लोग पूछते थे ऐसे सवाल

राजपाल यादव अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। वैसे तो राजपाल 'जंगल', 'कल हो ना हो' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार भूमिका से दर्शकों को खूब लुभा चुके हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 03, 2017 7:19 IST
rajpal yadav- India TV Hindi
rajpal yadav

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। वैसे तो राजपाल 'जंगल', 'कल हो ना हो' और 'भूल भुलैया' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार भूमिका से दर्शकों को खूब लुभा चुके हैं। उन्हें पिछली बार फिल्म 'जुड़वा 2' में देखा गया था। राजपाल इसे अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानते हैं। वर्ष 1990 के बाद से नकारात्मक भूमिकाओं के साथ-साथ उन्होंने हास्य भूमिकाएं निभाई, लेकिन हाल ही में रिलीज फिल्म 'जुड़वा 2' को वह अपनी सबसे बेहतरीन फिल्म मानते हैं।

राजपाल ने कहा, "फिल्म 'जुड़वा 2' मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से हैं क्योंकि मैं पिछले दो वर्षो से कोई काम नहीं कर रहा था। लोग मुझसे मेरी आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछते थे। लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म का अच्छा प्रदर्शन देखने के बाद मैं अभिभूत हूं।" उन्होंने बताया कि उन्हें सह-कलाकार वरुण धवन में एक अच्छा दोस्त मिला है। राजपाल ने कहा, "वरुण ने मेरी बहुत मदद की। वह एक मेहनती और एक अच्छे दोस्त भी हैं। डेविड धवन (निर्देशक) ने भी मुझ पर विश्वास दिखाया।"

राजपाल ने कहा कि वह अंग्रेजी हास्य अभिनेता और फिल्म निर्माता चार्ली चैपलिन से प्रेरित हैं। उन्होंने कहा, "मैं बचपन से चार्ली चैपलिन का अनुसरण कर रहा हूं। वह सभी के लिए प्रेरणा हैं।" वह बॉलीवुड फिल्मों में अवसर पाने के आभारी हैं। उन्होंने कहा, "मेरी दो मां हैं, मां और सिनेमा, मैं बॉलीवुड का आभारी हूं कि इसने मुझे इतना कुछ दिया।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X