A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मनमर्जियां' के बाद अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू संजय लीला भंसाली की फिल्म में आएंगे नजर?

'मनमर्जियां' के बाद अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू संजय लीला भंसाली की फिल्म में आएंगे नजर?

'मनमर्जियां' के बाद अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Abhishek bachchan and taapsee pannu- India TV Hindi Abhishek bachchan and taapsee pannu

अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और तापसी पन्नू(Taapsee Pannu) साथ में बेहतरीन एक्टिंग करते नजर आ चुके हैं। दोनों साथ में अच्छे लगने के साथ उनकी लव स्टोरी से आपको प्यार हो जाता है। खबरों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर फिल्म में साथ में नजर आ सकते हैं। वह संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela bhansali) की फिल्म में नजर आ सकते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली ने अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू को अपनी फिल्म आने वाली फिल्म के लिए लाइन कर लिया है। यह साहिर लुधयानवी और अमृता प्रीतम की बायोपिक है। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है।

द डेली के मुताबिक अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू को यह लव स्टोरी बहुत पसंद आई है मगर उन्होंने फिल्म फॉरमेलिटी साइन नहीं की है। फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद वह फिल्म के लिए तैयारी करना शुरू कर देंगे।

कुछ दिनों पहले कई बाद तापस पन्नू को संजय लीला भंसाली के बाहर देखा गया था। आपको बता दें मनमर्जियों में अभिषेक और तापसी ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था जो लोगों को बहुत पसंद आया था। अब खबरों के मुताबिक दोनों को फिर से साथ में देखा जा सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'बदला' में नजर आई थीं। लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है और बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इन दिनों तापसी अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kesari Box Office Colection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

दिलीप कुमार को बॉम्बे हाई कोर्ट से संपत्ति को लेकर चल रहे विवाद से मिली राहत

Latest Bollywood News