A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर की वजह से नहीं टूटी है कटरीना और आलिया की दोस्ती, ये रहा सबूत

रणबीर की वजह से नहीं टूटी है कटरीना और आलिया की दोस्ती, ये रहा सबूत

आलिया और कटरीना बेस्ट फ्रेंड हैं और रणबीर कटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं। ऐसे में खबरें आने लगी थीं कि कटरीना आलिया से खासी नाराज हैं। लेकिन आलिया ने इन सभी इन खबरों का खंडन कर दिया है।

<p>आलिया-कटरीना</p>- India TV Hindi आलिया-कटरीना

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इश्क के चर्चे आजकल हर तरफ हैं। दोनों हाथों में हाथ डाले पार्टीज में जाते हैं, और साथ में पिक्चर्स भी क्लिक करवाते हैं। आलिया और कटरीना बेस्ट फ्रेंड हैं और रणबीर कटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हैं। ऐसे में खबरें आने लगी थीं कि कटरीना आलिया से खासी नाराज हैं। लेकिन आलिया ने इन सभी इन खबरों का खंडन कर दिया है।

आज कटरीना कैफ का जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी बीएफएफ यानी बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर आलिया भट्ट ने उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया है। आलिया ने कटरीना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

कटरीना-आलिया

हालांकि आलिया ने कटरीना को बर्थडे जरूर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में विश किया है लेकिन खास बात यह है कि आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। एक में वो कटरीना के साथ हैं तो दूसरी तस्वीर में वो रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इसका मतलब साफ है कि आलिया अपनी दोस्ती और अपने प्यार दोनों में से किसी को नहीं छोड़ना चाहती हैं।

आलिया-रणबीर

बता दें, आलिया और रणबीर इस वक्त बुल्गारिया में हैं, वे दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के साथ नागार्जुन 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं।

आलिया और कटरीना ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है लेकिन दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी जिसके बाद दोनों साथ में वर्कआउट करने लगी और धीरे-धीरे ये दोस्ती काफी गहरी हो गई। जब आलिया के साथ रणबीर का नाम जुड़ा और खबरें आईं कि कटरीना और आलिया की दोस्ती टूट गई है उस वक्त इंस्टाग्राम पर कटरीना ने इनडायरेक्टली लिखा था कि जब वो देखेंगी तभी मानेंगी। कही-सुनी बातों पर वो यकीन नहीं रखती हैं।

Latest Bollywood News