A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ट्रेनर सेमी ने नहीं तोड़ा है जिम, वायरल वीडियो को बताया फेक

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ट्रेनर सेमी ने नहीं तोड़ा है जिम, वायरल वीडियो को बताया फेक

सुशांत सिंह राजपूत जिस जिम में वर्कआउट करने जाते थे वहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जिम टूटा हुआ नजर आ रहा है। सुशांत के ट्रेनर ने इस वीडियो को फेक बताया है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत ट्रेनर के साथ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह दुनिया छोड़कर चले जाने से सभी लोग हैरान हैं।  सुशांत ने जुड़े लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कई फेक न्यूज भी सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक जिम टूटा हुआ नजर आ रहा था और कहा जा रहा था कि सुशांत की मौत के गम में उनके ट्रेनर ने जिम तोड़ दिया है। मगर सुशांत के ट्रेनर सेमी ने इस वीडियो को फेक बताया है।

सुशांत के ट्रेनर सेमी अहमद ने इंडिया टीवी से बातचीत में वायरल होते हुए उस वीडियो को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा-  किसी की याद में वह चीजें तोड़ते नहीं बल्कि बनाने में विश्वास रखते हैं। वह सुशांत को मिस करते हैं मगर उनकी अच्छी बातों को याद करके खुश हो लेते हैं।

दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को लगाई फटकार, कहा- सुशांत के परिवार की इजाजत के बिना क्यों वीडियो मॉनिटाइज कर रहे हो

आपको बता दें हाल ही में एक और खबर वायरल हो रही थी कि सुशांत सिंह के डॉग फज का निधन हो गया है। उनसे सुशांत के निधन के बाद खाना-पीना बंद कर दिया है। मगर सुशांत के करीबी से इस खबर को नकारते हुए कहा है कि-सिर्फ फज ही नहीं बल्कि सुशांत के चारों पेट डॉग बिल्कुल ठीक हैं।

बिग बॉस सीजन 10 के विनर मनवीर गुर्जर ने भी सुशांत के डॉग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मनवीर ने लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत कोई और ना सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है। इस फोटो में फज सुशांत को फोन में एक टक देखता हुआ और फोन को चाटता नजर आ रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के डॉग के निधन की खबर है अफवाह, करीबी ने बताया सच

आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। 

Latest Bollywood News