Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को लगाई फटकार, कहा- सुशांत के परिवार की इजाजत के बिना क्यों वीडियो मॉनिटाइज कर रहे हो

दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को फटकार लगाई है। सुशांत सिंह राजपूत की वीडियो बिना उनके परिवार की इजाजत लिए शेयर करने को लेकर दीपिका भड़की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 23, 2020 16:05 IST
Deepika Padukone slams paparazzi for posting Sushant Singh Rajput's videos without his f-दीपिका पादु- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGH/DEEPIKAPADUKONE Deepika Padukone slams paparazzi for posting Sushant Singh Rajput's videos without his f-दीपिका पादुकोण ने पैपराजी को लगाई फटकार, कहा- सुशांत के परिवार की इजाजत के बिना क्यों वीडियो मॉनिटाइज कर रहे हो 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी कई पुरानी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपिका पादुकोण सुशांत के निधन के बाद से मानसिक स्वास्थ्य को लेकर पोस्ट शेयर कर रही हैं। वह मानसिक बीमारियों से जुड़े मिथक भी दूर कर रही हैं। हाल ही में दीपिका सुशांत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाते हुए वीडियो शेयर करने पर पैपराजी पर भड़की हैं। सुशांत के शरीर को हॉस्पिटल से अंतिम संस्कार के लिए ले जाते वीडियो वायरल हुआ है।

दीपिका ने एक वीडियो पर कमेंट किया जिसके कैप्शन में लिखा था-  मेरे द्वारा ली गईं और पोस्ट की गई फोटो और वीडियो को मेरे से अनुमति लिए बिना इस्तेमाल न करें।  दीपिका ने इस पोस्ट पर कमेंट किया- सही. पर क्या ये ठीक है कि आपने यह वीडियो लिया और बिना उनके परिवार की अनुमति के इसे मॉनिटाइज कर रहे हो। दीपिका के इस कमेंट के बाद उनके फैन्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- सही कहा. 

deepika padukone comment

Image Source : INSTAGRAM
दीपिका पादुकोण कमेंट

सुशांत के निधन के दिन दीपिका पादुकोण ने मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरुक करने वाला पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- एक जीता-जागता इंसान जिसने मानसिक स्वास्थ्य को जिया हो, वह और स्ट्रेस नहीं ले सकता, सिर्फ सामने आकर बात कर सकता है, खुद को एक्सप्रेस कर सकता है और मदद मांग सकता है। याद रखिए, आप अकेले नहीं हैं। हम इसमें एक-दूसरे के साथ हैं। और सबसे जरूरी इसमें उम्मीद होती है। 

आपको बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे। उनका इलाज चल रहा था। पुलिस को उनके कमरे से दवाईयां और प्रिस्किप्शन मिला है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement