Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय...

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय 11 साल बाद एक साथ फिल्म में आ सकते हैं नजर

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन मणिरत्नम की फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 10 Jan 2019, 13:35:51 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) बड़े पर्दे पर एक बार फिर मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं। मणिरत्नम और अमिताभ बच्चन 11 साल बाद किसी बाद आने वाले हैं। इससे पहले दोनों से सरकार राज फिल्म की थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय(Aishwarya bachchan) भी नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के नोवेल Ponniyin Selvan( द सन ऑफ पोन्नी) पर बेस्ड है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक बिग बजट फिल्म होने वाली है। फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े नाम भी शामिल होने वाले हैं। मणिरत्नम ने ऐश्वर्या रॉय को लीड रोल के लिए अप्रोच किया है। अगर अमिताभ बच्चन की बात करें तो सूत्रों के मुताबिक मणिरत्नम अमित जी को स्क्रिप्ट सुना चुके हैं। अब वह समय ले रहे हैं कि वह फिल्म करेंगे की नहीं। अमिताभ बच्चन ने हालांकि अभी तक अपने रोल की पुष्टि नहीं की है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की अनाउंसमेंट 14 जनवरी को पोंगल के दिन की जाएगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म झुंड की नागपुर में शूटिंग कर रहे हैं। अमित जी से शूटिंग की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। इसके साथ ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

वहीं ऐश्वर्या बच्चन अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या काफी समय बाद साथ में बड़े पर्दे पर इस फिल्म से नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के बर्थ डे पर शेयर किया पोस्ट,कहा- 'दुनिया के बेस्ट डैड'

सिर्फ 3 शब्दों में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसे हैं पति निक जोनस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन