A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय जब फ़्रैक्चर हाथ के साथ पहुँची अवॉर्ड शो, वजह भी बताई

ऐश्वर्या राय जब फ़्रैक्चर हाथ के साथ पहुँची अवॉर्ड शो, वजह भी बताई

ऐश्वर्या राय बच्चन का ये वायरल वीडियो साल 2002 का है। बिल्डिंग के बाहर गेट के पास गिर जाने की वजह से ऐश को काफ़ी चोटें आ गयी थीं।

<p>ऐश्वर्या राय बच्चन</p>- India TV Hindi ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही लम्बे समय से फ़िल्मों में ना नज़र आई हों,  लेकिन अक्सर वो सुर्ख़ियाँ बटोरती रहती हैं। कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट  की वजह से तो कभ उनके फ़ैन्स द्वारा शेयर किए वीडियो की वजह से। ऐसे ही एक वीडियो ने ऐश्वर्या राय बच्चन को फिर से चर्चा में ला दिया है। ये वीडियो साल 2002 का है, जब ऐश्वर्या एक अवॉर्ड शो में बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुँची थीं। यह वीडियो इस वजह से चर्चा का विषय है क्योंकि इसमें ऐश्वर्या के हाथ में प्लास्टर बँधा है फिर भी वो अवॉर्ड शो में आई हैं। 

ऐश्वर्या ने अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच देते हुए बताया कि वे अपनी बिल्डिंग के गेट के बाहर गिर गई थीं जिसकी वजह से उन्हें चोट लगी। ऐश्वर्या ने कहा कि मेरे माता-पिता का आशीर्वाद है इस वजह से मुझे ज़्यादा चोट नहीं आई, कोई हड्डी नहीं टूटी। ऐश ने स्पीच में कहा कि लोगों ने मुझसे ये भी कहा कि ऐसे हालत में क्यों अवॉर्ड फंक्शन में जा रही हो? लेकिन मैंने उन्हें बताया कि यहीं तो मुझे मौक़ा मिलता है जहाँ मैं अपने फैंस को शुक्रिया कह पाती हूँ,  जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है और हमेशा सपोर्ट किया है। ऐश ने कहा मैं अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करती हूँ।

शाहरुख़ खान की Netflix सीरीज़ के साथ डिजिटल डेब्यू कर सकती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

इससे पहले भी ऐश्वर्या का एक डाँस वीडियी वायरल हुआ था, जिसमें ब्लैक कलर के गाउन में ऐश्वर्या डाँस करती नज़र आ रही थीं। ऐश्वर्या अपनी फ़िल्म ‘गुज़ारिश’ के गाने ‘उड़ी उड़ी’  पर डाँस कर रही थीं, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया । देखिए वीडियो-

 

Latest Bollywood News