Friday, April 19, 2024
Advertisement

रिपोर्ट्स: शाहरुख़ खान की Netflix सीरीज़ के साथ डिजिटल डेब्यू कर सकती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

यह पहली बार होगा जैन ऐश्वर्या राय बच्चन किसी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म में काम करती नज़र आयेंगी, इस सीरीज़ का प्रोडक्शन शाहरुख़ खान करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2020 11:31 IST
Aishwarya rai bachchan may debut in digital with shah rukh khan netflix series.- India TV Hindi
शाहरुख़ खान-ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के फ़ैन्स के लिए अच्छी ख़बर है, पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अब डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। कोविड-19 के लॉकडाउन के हटने के बाद ऐश्वर्या इस प्रोजेक्ट में काम करेंगी। पीपिंग मून की रिपोर्ट्स के मुताबिक़ Netflix की इस वेब सीरीज़ का निर्माण शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बैनर तले होगा। ऐश्वर्या राय बच्चन के पति ऐक्टर अभिषेक बच्चन भी अमजेन प्राइम वीडियो की सीरीज़ ‘ब्रीद 2’ के साथ डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं, ऐसे में लगता है उन्होंने ऐश को भी इंस्पायर किया है। 

Peeping Moon के मुताबिक़ ऐश्वर्या की इस वेब सीरीज़ का निर्देशन  महिला डायरेक्टर करेंगी, जिनका नाम अभी सामने नहीं लाया गया है। जब सब कुछ फ़ाइनल हो जाएगा उसके बाद जल्द ही इसके औपचारिक घोषणा की जाएगी। ऐश्वर्या राय बच्चन फ़िलहाल मणि रत्नम की फ़िल्म के लिए उत्साहित हैं, जब शूटिंग की अनुमति मिल जाएगी तब इस फ़िल्म पर भी काम शुरू होगा। लॉकडाउन की वजह से बहुत सारे काम पेंडिंग पड़े हुए हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन जब फ़्रैक्चर हाथ के साथ पहुँची अवॉर्ड शो, वजह भी बताई

ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख़ खान ने कई फ़िल्मों में साथ काम किया है, आख़िरी बार उन्हें करण जौहर की फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में साथ देखा गया था। इस वेब सीरीज़ में शाहरुख़ खान अभिनय करते तो नहीं दिखेंगे लेकिन उनकी कम्पनी ‘रेड चिलीज’ इसे निर्मित करेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement