A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड, मम्मी और बेटी के साथ शेयर की फोटो

ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड, मम्मी और बेटी के साथ शेयर की फोटो

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिनय की दुनिया में उत्कृष्ट काम के लिए 'वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स' में प्रथम मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

 Aishwarya Rai Bachchan receives Meryl Streep Award- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  Aishwarya Rai Bachchan receives Meryl Streep Award

नई दिल्ली: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिनय की दुनिया में उत्कृष्ट काम के लिए 'वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स' में प्रथम मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। पुरस्कार समारोह में वह अपनी बेटी अराध्या और मां के साथ शामिल हुईं।

पूर्व विश्व सुंदरी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और शुभेच्छुओं का शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने लिखा, "भारत और पूरी दुनियाभर से मेरे प्रशंसकों को हृदय से धन्यवाद। आप मेरी प्रेरणा और शक्ति हैं। ईश्वर कृपा रखें और मेरा प्यार।"

उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें वह ट्राफी के साथ हैं। फोटो में अराध्या और उनकी मां साथ खड़ी हैं।

ऐश्वर्य के अलावा निर्देशन में उत्कृष्ट काम के लिए जोया अख्तर को वाइलर अवार्ड से और फिल्म 'धड़क' की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (श्रीदेवी की बेटी) को डब्ल्यूआईएफटी एमरैल्ड अवार्ड से नवाजा गया।

'वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवार्ड्स' हॉलीवुड और बॉलीवुड में बेहतर काम करने वाली अभिनेत्रियों को दिया जाता है।

Also Read:

चैट शो में निक जोनस ने बताया कैसे शुरू हुई प्रियंका चोपड़ा संग लव-स्टोरी

Sui Dhaaga New Song: वरुण धवन-अनुष्का शर्मा की फिल्म का दूसरा गाना 'खटर-पटर' रिलीज

 

Latest Bollywood News