A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन की मिस वर्ल्ड बनने से पहले की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन की मिस वर्ल्ड बनने से पहले की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोटो उनके मिस वर्ल्ड बनने से पहले की है।

Aishwarya rai bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai bachchan) अभी भी सभी के दिलों पर राज करती हैं। ऐश्वर्या की ब्यूटी के लोग आज भी दीवाने हैं। मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय आज से 20 साल पहले भी इतनी ही सुंदर लगती थीं। ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी एक फोटो सोशल मी़डिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह बिल्कुल अलग लग रही हैं।

वायरल हो रही फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लू कलर का लाइनिंग वाला टॉप पहनीं नजर आ रही है। और उनका हेयर स्टाइल काफी अलग है। उन्हें किसी ने भी इस हेयर स्टाइल में नहीं देखा होगा। 

रिपोर्ट्स की मान तो ऐश्वर्या राय बच्चन की यह फोटो 1994 की है। जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब भी नहीं जीता था। मिस वर्ल्ड जीतने से पहले की यह फोटो कही जा रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन सुरेंद्र रेड्डी की फिल्म में नजर आ सकती है। साथ ही मणि रत्नम की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में राम चरण लीड रोल में नजर आएंगे। 

कुछ समय पहले ऐश्वर्या रॉय ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह लाल रंग के कुर्ता सरारा पहने हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया गया हुआ ड्रेस पहना हुआ है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बेस्ट एक्टर अवार्ड जीतने के बाद रणवीर सिंह ने किया दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को हग, देखें वीडियो

गौरी खान ने शेयर की शाहरुख खान और बेटे अबराम की फोटो

Latest Bollywood News