A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या वाकई एश्वर्या ने की सुसाइड की कोशिश, जानिए पूरा सच

क्या वाकई एश्वर्या ने की सुसाइड की कोशिश, जानिए पूरा सच

ऐश्वर्या राय बच्चन के सुसाइड की अफवाह पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। ऐश अपने सुसाइड की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल यह अफवाहें एक वेबसाइट ने अपनी खबर में उड़ाई थी।

aishwarya- India TV Hindi aishwarya

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के सुसाइड की अफवाह पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। वैसे कई बार फिल्मी सितारों की मौत की झूठी खबरें उड़ाई जा चुकी हैं। इस बार ऐश अपने सुसाइड की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल यह अफवाहें एक वेबसाइट ने अपनी खबर में उड़ाई थी। रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा था कि ऐश ने अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ हुए एक विवाद के बाद ट्रैंक्विलाइज़र नाम की एक दवाई की ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की।

इसे भी पढ़े:-

ऐश हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। इसी के बाद से मीडिया में ऐसी खबरें आने लगी थीं कि रणबीर और ऐश के इन इन्टीमेट सीन्स के कारण पूरा बच्चन परिवार उनसे नाराज है। हालांकि पिछले दिनों महानायक अमिताभ ने खुद इस फिल्म में ऐश के किरदार को लेकर खूब सराहना की थी। लेकिन सबके बावजूद ऐश के सुसाइड की खबरें व्हाट्सएप और दूसरी सोशल साइट्स पर काफी सर्कुलेट हो रही हैं।

रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया था कि, जैसे ही बच्चन परिवार को ऐश के ओवरडोज का पता चला उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया। इलाज के बाद उन्होंने डॉक्टर को किसी को कुछ भी बताने के लिए भी मना किया। सिर्फ इतना ही नहीं रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया था कि, जब ऐश को होश आया तो उन्होंने कहा कि, 'मुझे मर जाने दो, इस तरह की जिंदगी जीने से अच्छा है कि मैं मर जाऊं।'

हालांकि इन सभी अफवाहों पर उस समय विराम लग गया जब हाल ही में ऐश जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थ डे में नजर आईं। इस मौके पर वह उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं कहा जा सकता था कि ऐश को अपने परिवार में किसी भी तरह की कोई परेशानी है। वह यहां काफी खुश दिख रही थीं।

Latest Bollywood News