A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी शॉवर की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, आपने देखी क्या?

ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी शॉवर की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, आपने देखी क्या?

ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या के बालों में गजरा लगाते नजर आ रहे हैं।

Aishwarya rai bachchan baby shower photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aishwarya rai bachchan baby shower photos

ऐश्वर्या राय  और अभिषेक बच्चन 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और अपने वेकेशन की फोटोज शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की फोटोज शेयर की थीं। यह फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं। अब ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी शॉवर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रही फोटोज में ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही ग्रीन और गोल्डन कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या कुर्सी पर बैठी हुई हैं वहीं अभिषेक उनके साइड में खड़े हुए हैं। फोटोज में ऐश्वर्या के माता-पिता और अमिताभ बच्चन-जया बच्चन नजर आ रहे हैं।

Aishwarya rai baby shower

Aishwarya rai baby shower

Aishwarya rai baby shower

Aishwarya rai baby shower

अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी अराध्या 2011 में पैदा हुई थी। माता-पिता की तरह आराध्या को भी सोशल मीडिया पर फॉलो किया जाता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। वहीं अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ नजर आए थे।

Also Read:

इस खिलाड़ी को डेट कर रही है टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, फैमिली की रजामंदी पर कही ये बात

The Sky Is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News