A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत को ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया याद, कभी एक्ट्रेस के साथ बैकग्राउंड में किया था डांस

सुशांत सिंह राजपूत को ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया याद, कभी एक्ट्रेस के साथ बैकग्राउंड में किया था डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

sushant singh rajput and aishwarya rai bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT/AISHWARYARA सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शोक जताया है। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। सुशांत का इस तरह से जाना सभी को हैरान कर गया है। ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते दुख जताया है।

ऐश्वर्या ने लिखा- तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुशांत। परिवार और दोस्तों को इस दुख को सहने की शक्ति दे। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने भी पहले सुशांत के निधन पर शोक जताया था।

Image Source : INSTAGRAM/aishwaryaraibachchan_arbऐश्वर्या राय बच्चन इंस्टाग्राम स्टोरी

सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए 3400 परिवारों को खाना खिलाएंगे अभिषेक कपूर, एक्टर को बॉलीवुड में किया था लॉन्च

ऐश्वर्या और सुशांत पहले एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने 2006 में ऑस्ट्रेलिया में कॉमनवेल्थ गेम्स के समापन समारोह में एक साथ डांस किया जहां उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया और 2010 के कॉमनवेल्थ देशों को नई दिल्ली में खेल के लिए आमंत्रित किया।

Watch: सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ अवॉर्ड शो में किया था डांस

सुशांत ने बैकग्राउंड में डांस किया था। वह श्यामक डावर के डांस ग्रुप का हिस्सा थे। जिससे उन्हें इस परफार्मेंस में हिस्सा बनने का मौका मिला था। वह बैकग्राउंड डांसर थे जिन्हें ऐश्वर्या को लिफ्ट कराना था। सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह परफार्मेंस खत्म होने के बाद ऐश्वर्या को नीचे उतारना भूल गए थे। उन्हें ऐश्वर्या को लिफ्ट कराना था।  ऐसा लगभग 1 मिनट तक हुआ। ऐश्वर्या सोच रही थीं कि मैं उन्हें नीचे क्यों नहीं उतार रहा हूं।

सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गंगा घाट में की गईं विसर्जित, पटना से ही होगा श्राद्ध कर्म

 

Latest Bollywood News

Related Video