A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

अजय देवगन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि उनके भाई का निधन हो गया है।

ajay devgan, ajay devgn- India TV Hindi Image Source : @AJAYDEVGN अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का देहांत हो गया है। एक्टर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करके लिखा है- मैंने अपने भाई अनिल देवगन को कल रात खो दिया। उनके अचानक जाने से हमारी फैमिली का दिल टूट गया है। मुझे हमेशा उनकी याद आएगी। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। महामारी की वजह से हम प्रेयर मीट नहीं रख रहे हैं। 

राजामौली की RRR की शूटिंग दोबारा हुई शुरू, जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय, आलिया की फिल्म

अजय देवगन ने अपने पोस्ट से भाई की मौत की वजह का खुलासा नहीं किया है। बता दें, अनिल देवगन, अजय देवगन के कजिन हैं। अनिल 51 साल के थे और बीमार थे। अजय के पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं और अनिल देवगन की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं।

अनिल देवगन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी। साल 1996 में आई फिल्म 'जीत' के अलावा अजय देवगन की फिल्मों 'जान', 'इतिहास', 'प्यार तो होना ही था' और 'हिंदुस्तान की कसम' में अनिल असिस्टेंट डायरेक्टर रहे।

अनिल ने साल 2000 में बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म 'राजू चाचा' बनाई, जिसमें काजोल, अजय देवगन और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया। इसके बाद साल 2005 में 'ब्लैकमेल' और 2008 में 'हाल-ए-दिल' लेकर आए।

Latest Bollywood News