A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन और काजोल ने सिंगापुर में बेटी नीसा के लिए खरीदा अपार्टमेंट!

अजय देवगन और काजोल ने सिंगापुर में बेटी नीसा के लिए खरीदा अपार्टमेंट!

अजय और काजोल की बेटी नीसा पिछले साल ही सिंगापुर में शिफ्ट हुई हैं। वहां वो यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

<p>अजय-काजोल-नीसा</p>- India TV Hindi अजय-काजोल-नीसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल दोनों ही अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं वहीं उनकी बेटी नीसा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही है। 15 साल की नीसा पिछले साल ही सिंगापुर में शिफ्ट हुई है। वहां वो यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में रहकर अपनी आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

जहां बॉलीवुड के दूसरे स्टाकिड्स फिल्मों में डेब्यू की तैयारियां कर रहे हैं वहीं अजय और काजोल की बेटी नीसा अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं। काजोल और अजय दोनों अपनी बेटी की पढ़ाई को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं और चाहते हैं कि वो अच्छे से अपनी पढ़ाई करे। यही वजह है कि अजय और काजोल ने अपनी बेटी के लिए सिंगापुर के पॉश इलाके ऑर्चर्ड रोड पर एक शानदार अपार्टमेंट लिया है।

Image Source : Instagramअजय-काजोल-नीसा

बता दें, अजय और काजोल लंबे समय से बेटी के लिए सिंगापुर में घर ढूंढ़ रहे थे। पहले नीसा स्कूल में ही रहती थीं, क्योंकि वहां बोर्डिंग फैसिललिटीज हैं, लेकिन अब नीसा अलग रहना चाहती थीं, उन्होंने अपने माता-पिता से यह बात डिस्कस की और अब उनके दिलदार मम्मी-पापा ने बेटी के लिए घर खरीदकर दिया है। नीसा जनवरी में इस घर में शिफ्ट हो जाएंगी।

अजय और काजोल के दो बच्चे हैं, बेटी नीसा के अलावा एक बेटा युग भी है। देखिए फैमिली पिक्चर-

बात करें अजय देवगन की तो वो धमाल की तीसरी सीरीज टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी। अजय देवगन ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। वहीं काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला हाल ही में रिलीज हुई है।

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

भारत से लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

 

Latest Bollywood News