1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी की तारीख तय, इस दिन लेंगी आनंद के साथ सात फेरे

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी की तारीख तय, इस दिन लेंगी आनंद के साथ सात फेरे

आपको बता दें कि 21 सितंबर को इटली में ईशा अंबानी आनंद पीरामल  कीभव्य अंदाज में सगाई हुई थी। जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपमे मंगेतर निक जोनस के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियां शरीक हुई थी। जानें क्या है शादी की तारीख।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 30, 2018 23:01 IST
Isha Ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Isha Ambani

Isha Ambani and Anand Piramal Marriage Date: देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की डेट आ गई है। ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के अजय पीरामल के बेटे आनंद की शादी की तारीख तय हो गई है। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार दोनों की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी।  आपको बता दें कि 21 सितंबर को इटली में दोनों की भव्य अंदाज में सगाई हुई थी। जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपमे मंगेतर निक जोनस के साथ-साथ कई बॉलीवुड हस्तियां शरीक हुई थी।

आपको बता दें कि मंगलवार को ही दोनों की शादी के को सबसे पहले गणपति बप्पा को चढ़ाया गया। नीता और मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रार्थना की और अपनी बेटी की शादी का पहला कार्ड भेंट किया।

Ambani Family

Ambani Family

 इस दौरान दोनों के साथ उनका छोटा बेटा अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी की मां कोकिला बेन भी मौजूद थीं। सभी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे थे। वहीं नीता अंबानी हाथ में पूजा की थाल लिए हुए थीं जिसमें शादी का कार्ड रखा था। अब दोनों की शादी की तारीख का भी ऐलान हो गया है। दोनों की शादी 12 दिसबंर को मुंबई में ही होगी।  

प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शॉवर में पहुंची सोनाली बेंद्रे और नीतू कपूर, देखिए तस्वीरें

Thugs Of Hindostan: हिंदूस्तानी ठग्स के भारी भरकम कपड़े इस तरह किए गए तैयार, देखें वीडियो

सारा अली खान-सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ का टीजर रिलीज, एक बार फिर से याद दिला देगी तबाही

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X