A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन की फिल्म को भी मिला है नेशनल अवॉर्ड

अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन की फिल्म को भी मिला है नेशनल अवॉर्ड

पिछले साल रिलीज हुई अभिनेता अजय देवगन की ड्रीम फिल्म ‘शिवाय’ भी राष्ट्रीय पुरस्कारों की लिस्ट में शामिल है। अजय देवगन द्वारा निर्मित, निर्देशित और अभिनीत इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ स्पेशल इफेक्ट के अवॉर्ड के लिए चुना गया है।

ajay akshay- India TV Hindi ajay akshay

मुंबई: आज राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की लिस्ट जारी की गई, जैसे ही पता चला अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है, हर कोई उन्हें बधाई देने लगा। 25 साल के फिल्मी करियर में पहली बार अभिनेता अक्षय कुमार को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

वैसे आपको बता दें पिछले साल रिलीज हुई अभिनेता अजय देवगन की ड्रीम फिल्म ‘शिवाय’ भी राष्ट्रीय पुरस्कारों की लिस्ट में शामिल है। अजय देवगन द्वारा निर्मित, निर्देशित और अभिनीत इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ स्पेशल इफेक्ट के अवॉर्ड के लिए चुना गया है। अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस पर ट्वीट करके नवीन पॉल को बधाई भी दी है। नवीन पॉल ने अजय देवगन की फिल्म शिवाय के वीएफएक्स पर काम किया था।

shivay

अजय ने ट्वीट में लिखा है, ‘’नवीन पॉल, आपको नेशनल अवॉर्ड के लिए शुभकामनाएं। आप यह डिजर्व करते हैं।‘’

वैसे आपको बता दें अभिनेता अजय देवगन को 2 बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। सबसे पहले उन्हें फिल्म ‘जख्म’ के लिए राष्ट्रीय अवॉर्ड मिला था। इसके बाद फिल्म ‘दी लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ के लिए भी राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

अजय देवगन ‘शिवाय’ फिल्म को एक ही श्रेणी में ही सही नेशनल अवॉर्ड मिलने पर बेहद खुश होंगे, क्योंकि यह फिल्म अजय की ड्रीम फिल्म थी। 

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News