A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आकाश अंबानी-श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में शुरू, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड में शुरू, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो

भारत या यूं कहे एशिया के अमीर आदमी में शुमार मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं।

<p>आकाश अंबानी-श्लोका...- India TV Hindi आकाश अंबानी-श्लोका मेहता

नई दिल्ली: भारत या यूं कहे एशिया के अमीर आदमी में शुमार मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि हिरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं श्लोका मेहता। दोनों की 9 मार्च को शादी होने वाली है उससे पहले अंबानी एंड मेहता फैमिली ने स्विटजरलैंड में 3 दिन की प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया है जिसमें बॉलीवुड, राजनीति, बिजनेसमैन के दिग्गज सितारे भी वहां पहुंच चुके हैं। इससे पहले आकाश अंबानी का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मोर्टिज में रखा गया है। 

पिछले साल दिसंबर में मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी। ईशा का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन उदयपुर में रखा गया था। जिसमें हिलेरी क्लिंटन, हॉलीवुड सिंगर बियोंस और शाहरुख खान जैसे बड़े नाम शामिल हुए थे।  

प्राइवेट जेट से स्विट्जरलैंड पहुंचेंगे गेस्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश-श्लोका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी करण जौहर, सलमान खान और रणबीर कपूर जैसे सितारे रौनक बढ़ाते नजर आएंगे। अंबानी के सभी गेस्ट प्राइवेट जेट के जरिए समारोह में पहुंचेंगें। हालांकि प्री-वेडिंग का इंतेजाम किस स्थान पर किया गया है ये अभी तक साफ नहीं हैं। 

जियो वर्ल्ड सेंटर में संपन्न होगी शादी
अगले महीने होने वाली इस शादी का आयोजन जियो वर्ल्ड सेंटर में रखा गया है। आकाश की बारात दोपहर साढ़े तीन बजे ट्राइडेंट होटल से निकलेगी। शादी की रस्में जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम साढ़े सात बजे से शुरू होंगी। 10 मार्च को अंबनी परिवार ने मंगल पर्व का आयोजन किया है जो जियो वर्ल्ड सेंटर में ही संपन्न होगा। इसके बाद 11 मार्च को रिसेप्शन दिया जाएगा। 

ये भी देखें:

पुलवामा अटैक का बदला लेने पर एयर फोर्स के लिए अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, कहा- अंदर घुसकर मारो

Badla Unplugged teaser: अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान की ये जुगलबंदी देखकर आप भी कहेंगे 'वाह' 

बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड लेकर लौटते वक्त स्टेज से गिर पड़े रामी मालेक, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News