A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत

मुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत

शनिवार शाम को हुए इस कार्यक्रम में मुंबई के पुलिस प्रमुख परम बीर सिंह ने भी भाग लिया। पुलिस कर्मियों को बांद्रा समुद्र किनारे बेहतर गश्त के लिए सेगवे (इलेक्ट्रिक बाइक) दिया गया।

मुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KHILADI_ROHITT007 मुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे और गृह मंत्री अनिल देशमुख के साथ मुंबई पुलिस के एक समारोह में शिरकत की। शनिवार शाम को हुए इस कार्यक्रम में मुंबई के पुलिस प्रमुख परम बीर सिंह ने भी भाग लिया। पुलिस कर्मियों को बांद्रा समुद्र किनारे बेहतर गश्त के लिए सेगवे (इलेक्ट्रिक बाइक) दिया गया।

Image Source : ptiमुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत

Image Source : ptiमुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत

अक्षय कुमार जब मेंढक की वजह से नहीं चार्ज कर पाए अपना फोन 

इस सामारोह को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और इतना गर्व महसूस कर रहा हूं कि मुंबई पुलिस को एक वाहन मिलने वाला है, जिसके माध्यम से वे यहां पर बहुत सारी चीजों को नियंत्रित कर पाएंगे। मुझे लगता है कि मुंबई के सभी नागरिकों के लिए यह अच्छी खबर है। मुझे इस सामारोह में हिस्सा लेने के लिए मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार का शुक्रगुजार हूं।"

Image Source : instagram/khiladi_rohitt007मुंबई पुलिस सामरोह में अक्षय कुमार ने आदित्य ठाकरे संग की शिरकत

नवाजुद्दीन ने संघर्ष के दिनों को दिया अपनी सफलता का श्रेय

इस दौरान स्थानीय भाजपा विधायक आशीष शेलार और मुंबई शहर के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) विश्वास नांगारे पाटिल भी उपस्थित थे।

Latest Bollywood News

Related Video