A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने डॉग को इस तरह नहलाती दिखीं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, वीडियो हो रहा है वायरल

अपने डॉग को इस तरह नहलाती दिखीं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा अपने पप्पी को नहलाती हुई दिखाई दे रही हैं। ट्विंकल खन्ना की तरफ से शेयर किया गया यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

twinkle khanna akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@TWINKLERKHANNA अपने डॉग को नहलातीं ट्विंकल खन्ना-अक्षय कुमार की बेटी

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार हमेशा अपने बच्चों का चेहरा लोगों के सामने नहीं लाना चाहते हैं। इसी बीच उनकी बेटी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया है। ट्विंकल की बात करें तो वह अपनी पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में नितारा अपने पप्पी को नहलाती हुई दिखाई दे रही हैं। ट्विंकल खन्ना की बेटी का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह वीडियो हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज ट्वींकल के वीडियो पर कमेंट करते नजर आए।  मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने भी ट्विकल के वीडियो पर अपना प्यार जताया है।

देखें वीडियो

कई प्रशंसक हैं जो नितारा की तारीफ कर रहे हैं। ट्विंकल अक्सर अपनी बेटी के ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल खन्ना की बात करें तो उन्होंने 2015 में अपनी पहली बुक 'मिसेज फनी बोन्स' पब्लिश की, जो बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल थी।

वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगे। यह फिल्म 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान, धनुष और निमरत कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब अक्षय, सारा और निमरत राय के साथ काम कर रहे हैं, जबकि फिल्म निर्माता ने धनुष के साथ 2013 की फिल्म रांझणा में काम किया है। 

यहां पढ़ें

फिल्म 'भूत पुलिस' की रिलीज का ऐलान, 'रूही' के बाद डराने और गुदगुदाने को तैयार फिल्म 

सलमान खान के संग पहली ही फिल्म से हिट हुईं भाग्यश्री ने क्यों कर ली थी फिल्मों से तौबा?

Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

Latest Bollywood News