A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बने BMC के ब्रांड एम्बेसडर

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बने BMC के ब्रांड एम्बेसडर

अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' से काफी इर्द गिर्द है। अपनी ज्यादातर फिल्मों में शानदार एक्शनबाजी के लिए पहचाने जाने वाले...

akshay- India TV Hindi akshay

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' से काफी इर्द गिर्द है। अपनी ज्यादातर फिल्मों में शानदार एक्शनबाजी के लिए पहचाने जाने वाले अक्षय को हाल ही में बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन का ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है। जी हां, अब वह नगर निगम की तरफ से लोगों को जागरुक करेंगे। वैसे अक्षय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। वहीं उनके फैंस उनकी बातों पर काफी सहमत रहते हैं और शायद इसी कारण अब उन्हें बीएमसी के ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर चुना गया है।

बता दें कि 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में भारत में शौचालय की बुरी स्थिति को दिखाने की कोशिश की गई है। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर किया गया था, जिसमें एक नई दुल्हन अपना ससुराल इसलिए छोड़ देती है क्योंकि वहां टॉयलेट की सुविधा नहीं होती। जब से यह ट्रेलर जारी किया गया है तभी से दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है। 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' की रिलीज का इंतजार करने के अलावा अक्षय इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में भी व्यस्त हो गए हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह लंदन में हैं। फिल्म में अक्षय को एक एथलीट की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। (तो इस वजह से अनुष्का ने 'जब हैरी मेट सेजल' के लिए तुरंत कर दी थी 'हां')

Latest Bollywood News