A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिनेमाघरों के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

सिनेमाघरों के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी सहित अन्य कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

akshay kumar bell bottom release on ott- India TV Hindi Image Source : INSTA: AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज 

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर 'बेलबॉटम' के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब यह फिल्म 16 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे भी हैं। 'बेलबॉटम' का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने अपने-अपने बैनर पूजा एंटरटेनमेंट और एम्मे एंटरटेनमेंट के तहत किया है।

ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा था, "सिनेमाघरों में जाने के बाद, इस कहानी को और अधिक लोगों तक ले जाने का समय आ गया है, और इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर बेलबॉटम को रिलीज करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है, 240 से अधिक देशों की पहुंच के साथ और क्षेत्रों में, मुझे उम्मीद है कि एक गुमनाम नायक की यह कहानी दूर-दूर के दर्शकों तक पहुंचेगी।"

...जब अक्षय कुमार बन गए वाणी कपूर के फोटोग्राफर, यहां देखें तस्वीर

फिल्म के निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा, "यह कई अनसंग नायकों की कहानी है जो मुझे लगा कि और सभी को बताए जाने के योग्य हूं। यह एक पेचीदा कथानक का सही मिश्रण है, ऐसे अभिनेता जिन्होंने अपना सब कुछ दिया जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगा।"

विजय सुब्रमण्यम, निदेशक और प्रमुख, सामग्री, अमेजन प्राइम वीडियो, भारत ने कहा, "फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और इस कहानी को दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने का हमारा प्रयास है। एक आकर्षक स्क्रिप्ट और शानदार प्रदर्शन के साथ, यह हमारी सामग्री पुस्तकालय में एक उत्कृष्ट परिवर्धन है।"

Latest Bollywood News