1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ...जब अक्षय कुमार बन गए वाणी कपूर के फोटोग्राफर, यहां देखें तस्वीर

...जब अक्षय कुमार बन गए वाणी कपूर के फोटोग्राफर, यहां देखें तस्वीर

फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली वाणी कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर रंजीत तिवारी निर्देशित फिल्म के सेट से खुद की एक शानदार तस्वीर साझा की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2021 12:29 IST
Vaani Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VAANI KAPOOR ...जब अक्षय कुमार बन गए वाणी कपूर के फोटोग्राफर, यहां देखें तस्वीर

फिल्म 'बेल बॉटम' के अपने साथी कलाकार और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फोटोग्राफी स्किल का प्रदर्शन करते हुए, अभिनेत्री वाणी कपूर ने मंगलवार को फैंस के बीच अपनी एक आकर्षक तस्वीर शेयर की है। हाल ही में रिलीज़ हुई थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली वाणी ने अपने ट्विटर हैंडल पर रंजीत तिवारी निर्देशित फिल्म के सेट से खुद की एक शानदार तस्वीर साझा की। उन्होंने फैंस को बताया कि इसे 'खिलाड़ी' यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार ने क्लिक किया था।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "बेल बॉटम बीटीएस, बाय वन एंड ओनली अक्षय कुमार।" यह तस्वीर फिल्म के पोस्टर शूट के दौरान क्लिक की गई लगती है। लाल चमड़े की हाई हील बूट में साथ फ्लेयर ड्रेस पहने हुए वाणी को एक कार पर बैठे देखा जा सकता है।

रंजीत एम. तिवारी के निर्देशन में बनी 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर है। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने इस फिल्म का प्रोडक्शन किया है। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, वाणी कपूर के अलावा हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपति भी हैं।

'बेल बॉटम' में अक्षय ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है, फिल्म 1980 के दशक की शुरुआत में हुए विमान अपहरण पर आधारित है। लारा ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई, जो उस समय सत्ता में थीं।

फिल्म में वाणी ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया था। वाणी की आने वाली प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें अभिनेत्री अगली बार रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' और आयुष्मान खुराना के साथ 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में दिखाई देंगी।

Click Mania