A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़, वरुण धवन ने दिए 30 लाख

कोरोना वायरस: अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़, वरुण धवन ने दिए 30 लाख

देशभर में फैले कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सेलिब्रिटीज आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए डोनेट किए हैं।

akshay kumar and varun dhawan- India TV Hindi अक्षय कुमार और वरुण धवन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए की राशि दान की है। अक्षय कुमार ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो कोरोना वायरस जैसी बीमारी से जंग लड़ने के लिए सहयोग करते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प ले रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है - ये वो समय है जब सब कुछ हमारे अपने लोगों की जिंदगी के लिए जरूरी है। इस समय हमें हर जरूरी चीज करने की जरूरत है। मैं अपनी बचत में से पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प करता हूं। इसके आगे उन्होंने लिखा है आइए जिंदगी बचाएं, 'जान है तो जहान है'

कोरोना वायरस : ऋतिक ने डोनेट किए 20 लाख, कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, साउथ स्टार

अक्षय कुमार के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी इस जंग में शामिल हो गए हैं। उन्होंने 30 लाख रुपए डोनेट किए हैं। वरुण ने ट्वीट किया- मैं पीएम राहत कोष को 30 लाख रुपए देता हूं। हम जल्द ही इससे बाहर आएंगे। देश है तो हम हैं।

सिंगर कुमार सानू ने भी पैसे डोनेट करने का फैसला लिया है। उन्होंने 5 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए थे। वहीं ऋतिक रोशन ने भी महाराष्ट्र में बीएमसी वर्कर के मास्क और सेनिजाइजर के लिए 20 लाख रुपए डोनेट किए थे।

साउथ के स्टार पवन कल्याण पीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान कर चुके हैं। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भी पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं।  इसके साथ ही तेलुगू  रामचरण ने 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा के वक्त आह्वान किया था कि इस महामारी के वक्त घर पर रहने के साथ साथ जरूरतमंदों की मदद करें ताकि लोगों को दिक्कत न हो। इसके बाद डेली वेज वर्करों के लिए करण जौहर, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी समेत कई बड़े सेलेब्रिटी मदद के लिए आगे आए हैं। 

Latest Bollywood News