1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना वायरस : ऋतिक ने डोनेट किए 20 लाख, कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, साउथ स्टार

कोरोना वायरस : ऋतिक ने डोनेट किए 20 लाख, कपिल शर्मा ने दिए 50 लाख, साउथ स्टार

कोरोना वायरस से जंग के लिए बॉलीवुड आगे आया है। कई स्टारों के साथ ऋतिक रोशन औऱ कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस के दौरान मदद के लिए दान दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2020 15:42 IST
kapil sharma donate 50 lac for corona fight- India TV
कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस से जंग के लिए दान किया

कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने की कवायद और जरूरतमंदों की मदद के लिए बॉलीवुड आगे आ गया है। स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं। वहीं ऋतिक रोशन ने भी महाराष्ट्र में बीएमसी वर्कर के मास्क और सेनिजाइजर के लिए 20 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

ऋतिक ने अपने कदम की जानकारी ट्विटर पर देते हुए कहा है कि वो बीएमसी वर्कर और अन्य सहयोगियों के लिए मास्क खरीदने हेतू दान कर रहे हैं।

कपिल ने डोनेशन की जानकारी का ट्वीट करते हुए लिखा -ये समय साथ में खड़े होने का है। पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख डोनेट कर रहा हूं। सभी से प्रार्थना है कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें। 

आपको बता दें कि साउथ के स्टार पवन कल्याण पीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए दान कर चुके हैं। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत भी पीएम राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट कर चुके हैं। 

Coronavirus: कोरोना वायरस क्या है? जानें लक्षण, कारण, भ्रम और बचाव

लॉकडाउन की घोषणा के वक्त पीएम मोदी ने आह्वान किया था कि इस महामारी के वक्त घर पर रहने के साथ साथ जरूरतमंदों की मदद करें ताकि लोगों को दिक्कत न हो। इसके बाद डेली वेज वर्करों के लिए करण जौहर, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी समेत कई बड़े सेलेब्रिटी डेली वेज वर्करों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

कोरोना वायरस: करण जौहर, तापसी पन्नू ने लिया डेली वेज वर्करों की मदद का संकल्प

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X