1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस: करण जौहर, तापसी पन्नू ने लिया डेली वेज वर्करों की मदद का संकल्प

कोरोना वायरस: करण जौहर, तापसी पन्नू ने लिया डेली वेज वर्करों की मदद का संकल्प

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच दिहाडी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड आगे आया है। कई सेलेब्रिटीज ने डेली वेज वर्करों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2020 13:55 IST
Bollywood come together in corona virus help- India TV
डेली वेज वर्करो के लिए आगे आया बॉलीवुड

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन है औऱ ऐसे में डेली वेज वर्करों की मदद के लिए बॉलीवु़ड आगे आया है। फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर औऱ अभिनेत्री तापसी पन्नू और आय़ुष्मान खुराना समेत समेत कई सेलेब्रिटीज ने इस दौरान डेली वेज वर्करों की मदद करने का ऐलान किया है। 

मालूम हो लॉकडाउन के चलते देश भऱ में  कई तरह के काम रोक दिए गए हैं औऱ ऐसे में डेली वेज पर काम करने वाले बॉलीवुड के लोगों पर रोजी रोटी का भारी संकट आ गया है। ऐसे में कई सितारे इनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

करण जौहर ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा है - मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का सपोर्ट करता हूं जिसके तहत उन्होंने लॉक डाउव के दौरान देश के दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद करने की अपील की थी।

वहीं तापसी पन्नू ने भी डेली वेज वर्करों की मदद का ऐलान करते हुए कहा है कि सभी को इनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए। यह उन सभी कामगारों के लिए है, क्योंकि हमें उनके लिए कुछ करने की जरूरत है जो हमारे लिए काम करते हैं। आइए उनकी मदद करें।

उधर आयुष्मान खुराना ने इस पहल को "बेहतरीन" बताते हुए कहा है कि वो इस पहल और योगदान का आह्वान करते हैं। उन्होंने कहा कि आइए इस संकट के समय में मिलकर एक दूसरे की मदद करते है। 

कियारा आडवाणी और रकुल प्रीत सिंह ने भी इस पहल का सपोर्ट किया है। कियारा ने लिखा है - आइए योगदान करें, ऐसे वक्त में जब हम घर में सेफ है, हम इस संकट से जूझ रहे दूसरे लोगों की मदद कर सकते हैं। रकुल प्रीत सिंह ने भी इस मानवतावादी पहल का समर्थन करते हुए कहा है कि घरों में सेफ रहते हुए इस  पहल का सपोर्ट करते हुए इसमें योगदान करें।

https://www.indiatv.in/topic/coronavirus

इसके अलावा सिद्धार्थ मलहोत्रा, फिल्म डायरेक्टर नीतेश तिवारी, आनन्द एल राय, दिया मिर्जा, सुधीर मिश्रा, विक्रमादित्य मोटवानी जैसे सेलेब ने भी इस पहल का समर्थन करते हुए दिहाड़ी मजदूरों के लिए योगदान करने का ऐलान किया है। 

आपको बता दें सिने प्रोड्यूसर गिफ्ट ऑफ इंडिया ने अपने क्रू मेंबर्स की मदद के लिए एक राहत कोष बनाया है जिसमें बड़े स्टार योगदान कर रहे हैं। 

Coronavirus: कोरोना वायरस क्या है? जानें लक्षण, कारण, भ्रम और बचाव

दक्षिण के सुपरस्टार पवन कल्याण इससे पहले पीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए का दान दे चुके हैं। सुपर स्टार रजनीकांत ने भी इस कल्याणकारी काम के लिए 50 लाख का दान दिया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X