Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करण जौहर ने भी शुरू किया घर पर वर्कआउट करना, कटरीना कैफ ने घर में लगाआ झाड़ू

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सेल्फ आइसोलेशन के दौरान घर पर ही वर्कआउट और काम कर रहे हैं। करण जौहर ने घर पर वर्कआउट करना शुरू किया है तो वहीं कटरीना कैफ झाड़ू लगा रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2020 23:57 IST
karan johar and katrina kaif- India TV Hindi
करण जौहर और कटरीना कैफ

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं। वह घर पर वर्कआउट कर रहे हैं। साथ ही घर का काम भी खुद कर रहे हैं। सेलिब्रिटीज घर पर अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं अब करण जौहर भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर की है। वहीं कटरीना कैफ अपने घर का काम खुद कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने बर्तन धोते हुए वीडियो शेयर की थी। अब वह घर में झाड़ू भी लगा रही हैं।

कटरीना ने झाड़ू लगाते हुए वीडियो शेयर की है। वीडियो शेयर करत हुए  कटरीना ने लिखा- 21 दिन लॉकडाउन, दिन में एक बार। हमे अपना काम करना चाहिए। वीडियो कटरीना की बहन इसाबेल बना रही हैं।

वहीं करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर की। वीडियो में करण जौहर कहते हैं सभी लोग घर से वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर कर रहे थे। तो मैं भी इसमें शामिल हो गया।

आपको बता दें सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस समय सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रहे हैं। वह लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement