A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट फिर बदली, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट फिर बदली, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' अब 27 मार्च को नहीं रिलीज होगी, बल्कि फिल्म को नई रिलीज तारीख मिल गई है।

सूर्यवंशी, अक्षय कुमार- India TV Hindi Image Source : TWITTER  24 मार्च को रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हाल ही में फिल्म को नई रिलीज तारीख मिली थी। लेकिन आज सुबह-सुबह अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक नया वीडियो डालकर नई रिलीज तारीख का ऐलान किया। सूर्यवंशी अब 27 मार्च को नहीं बल्कि 24 मार्च को मंगलवार वाले दिन रिलीज होगी। 

नई रिलीज तारीख का ऐलान बड़े ही दिलचस्प तरीके से किया गया। वीडियो में कुछ बच्चे पहले सिंबा (रणवीर सिंह) के पास पहुंचते हैं और उन्हें 24 मार्च की स्लिप दिखाते हैं। सिंबा कहता है 'मेरे लिए ओके है सिंघम सर से पूछो ना'। इसके बाद बच्चे सिंघम (अजय देवगन) को स्लिप दिखाते हैं। अजय कहते हैं 'मेरे लिए ठीक है सूर्यवंशी को बोल देना।' बच्चे अक्षय कुमार के पास पहुंचते हैं और सूर्यवंशी अक्षय कुमार कहते हैं 'ओके'। बच्चे खुश हो जाते हैं। इसके बाद एक बच्चे की आवाज आती है जो कहता है- ''24 मार्च की शाम से मुंबई के सारे थियेटर्स 24/7 होने वाले हैं, यानी अब हम अपनी फेवरिट मूवी कभी भी देख सकते हैं, और बेस्ट पार्ट पता है क्या है, 25 मार्च को गुरु पाड़वा की छुट्टी है। इसलिए टीम सूर्यवंशी 24 मार्च की शाम को ही फिल्म रिलीज करने जा रही है। सीटी लाना मत भूलना क्योंकि आ रही है पुलिस।''

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में अमिताभ बच्चन की तस्वीर देखते ही रेखा ने कहा-ये डेंजर जोन है

'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स की तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इस फिल्म आपको सिंबा रणवीर सिंह और सिंघम अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Latest Bollywood News

Related Video