Thursday, April 18, 2024
Advertisement

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में अमिताभ बच्चन की तस्वीर देखते ही रेखा ने कहा-ये डेंजर जोन है

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में रेखा खूबसूरत अंदाज में पहुंची। इस इवेंट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देखकर उस जगह को डेंजर जोन कह दिया। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2020 16:50 IST
Rekha and amitabh bachchan- India TV Hindi
Rekha and amitabh bachchan

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साल 2020 में सेलेब कैलेंडर लॉन्च किया। डब्बू के 21वें एडिशन में कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेंकर, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, विक्की कौशल, अक्षय कुमार आदि स्टार्स को जगह मिली। कैलेंडर लॉन्च के मौके में कई स्टार्स ने शिरकत की। इस खास मौके पर सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी खूबसूरत अंदाज में पहुंची थी। इवेंट से ही उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बी की तस्वीर को देखकर रिएक्शन देती नजर आईं। पिछले साल भी उन्होंने बिग बी की तस्वीर को देखकर अजीब रिएक्शन दिया था। 

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा लॉन्च के समय डब्बू रतनानी की बेटी के साथ पोज देती नजर आईं। इसी बीच वह अमिताभ बच्चन की तस्वीर के सामने पहुंची। इससे पहले पैपराजी तस्वीर क्लिक कर पाते उससे पहले ही रेखा ने कहा कि 'यहां डेंजर जोन' है। इसके साथ ही वापस चली गई। यह सुनकर वहां पर मौजूद हर कोई हंसने लगा। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। 

डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च पर रेखा, उर्वशी और भूमि पेडनेकर स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

कैलेंडर लॉन्च में रेखा अपनी खूबसूरत व्हाइट-गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में पहुंची। इस लुक के साथ रेखा ने लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक में खूबसूरत नजर आईं।  

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि रेखा ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देखकर रिएक्शन दिया है। पिछले साल भी डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च के समय वह पोज दे रही थी। जब उन्होंने पीछे देखा तो अमिताभ बच्चन की तस्वीर थी। तो उन्होंने तस्वीर देखते ही अजीब सा रिएक्शन दिया था। 

डब्बू रत्नानी कैलेंडर में कियारा का लुक देखकर ट्विटर यूजर्स इमैजिन कर रहे कबीर सिंह का रिएक्शन

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा  एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिनमें से 2 अनजाने, मिस्टर नटवरलाल, मुकद्दर का सिकंदर, सिलसिला आदि शामिल है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement