A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Housefull 4: अक्षय कुमार का हाउसफुल 4 का नया गाना 'एक चुम्मा तो बनता है' हुआ रिलीज

Housefull 4: अक्षय कुमार का हाउसफुल 4 का नया गाना 'एक चुम्मा तो बनता है' हुआ रिलीज

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख स्टारर हाउसफुल 4 का नया गाना एक चुम्मा आज रिलीज कर दिया गया है।

<p>हाउसफुल 4 </p>- India TV Hindi हाउसफुल 4 

अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख स्टारर हाउसफुल 4 का नया गाना एक चुम्मा आज रिलीज कर दिया गया है। अगर गाने की बात करें तो इसके बोल बेहद मजेदार है। गाने की शुरुआत होती है- ओ मैडम बगलवाली.... एक चुम्मा तो बनता है। गाना काफी फनी और मजेदार है। एक चुम्मा फिल्म का पहला गाना है जिसे अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया है।

बता दें कि गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, 'पहले ट्रेलर ने धमाल मचाया, अब धमाल एक चुम्मा मचाएगा! गाने में मल्टी स्टार वाली इस फिल्म के एक्टर्स एक दूसरे को चुम्मा देते हुए नजर आ रहे हैं। इस पूरे गाने में अक्षय की ड्रेस और एक्टिंग देखकर आपको हंसी आ जाएगी इस फिल्म में 6 स्टार हैं, जो लीड रोल में दिखाई देंगे।


बता दें कि फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे साथ ही अपनी कॉमेडी से पूरी फिल्म में चार चांद लगाएंगे।

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं है साथ ही फॉक्स स्टार स्टूडियो इसके को-प्रोडयूसर हैं। फरहाद सामजी के डॉयरेक्शन में बनी यह फ़िल्म 2019 की दिवाली में हंसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें:

फिल्म 'शोले' में कालिया का किरदार निभाने वाले अभिनेता विजू खोटे का हुआ निधन 

Birthday Special: 'चांद सिफारिश', तन्हा दिल से लेकर 'ऑल इज वेल' तक, जन्मदिन पर सुनें शान के सुपरहिट गाने

Latest Bollywood News