Friday, March 29, 2024
Advertisement

Birthday Special: 'चांद सिफारिश', तन्हा दिल से लेकर 'ऑल इज वेल' तक, जन्मदिन पर सुनें शान के सुपरहिट गाने

'चांद सिफारिश', तन्हा दिल से लेकर 'ऑल इज वेल' जैसे सुपहिट गानों से सबसे दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर शान आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: September 30, 2019 9:29 IST
shaan file photo- India TV Hindi
shaan file photo

'चांद सिफारिश', तन्हा दिल से लेकर 'ऑल इज वेल' जैसे सुपहिट गानों से सबसे दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर शान आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। शान है पूरा नाम शांतनु मुखर्जी है। शान ने सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि बंगाली, मराठी, उर्दू, तेलगु और कन्नड़ जैसी फिल्मों में भी गाना गाया है साथ ही दूसरे भाषाओं में भी टीवी शो होस्ट किया है। शान ने फेमस शो 'सा रे गा मा पा' लिटिल चैंप्स होस्ट किया था। साथ ही शान ने 'स्टार वाइस ऑफ इंडिया' और 'स्टार वाइस ऑफ इंडिया 2' को भी होस्ट किया था। साथ ही शान ने 'म्यूजिक का महा मुकाबला' भी होस्ट किया था। आपको बता दें कि शान ने अभी तक जितने भी म्यूजिक शो होस्ट किये है वह सुपरहिट रहे हैं। शान के बर्थडे पर आज हम उन एवरग्रीन गानों के बारे में बात करेंगे जो काफी पुराने हैं लेकिन लोग आज भी लोग उसे सुनना पसंद करते हैं।

तन्हा दिल

शान का गाना तन्हा दिल काफी पुराना है लेकिन आज भी इस गाने को ज्यादातर यंगस्टर और युथ की पहली पसंद है।

गाना- चांद सिफारिश

ये गाना आमिर खान की फिल्म फना की है। ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान और काजोल लीड रोल में थे। यह गाने अपने रिलीज के दिन से आजतक लोगों के दिलों पर राज करती है।

गाना- हे सोना

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ta ra rum pum का फेमस गाना हे सोना आज भी लोगों को काफी पसंद है।

गाना- मुझे तुमसे मोहब्बत है
इमरान हाशमी और दिया मिर्जा की 2004 रिलीज फिल्म तुमसा नहीं देखा का गाना मुझे तुमसे मुहाब्बत है। यह गाना इस फिल्म से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement