A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार जानिए कैसे हैं असल मायने में सीक्वल किंग

अक्षय कुमार जानिए कैसे हैं असल मायने में सीक्वल किंग

अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में उनके किरदार की काफी सराहना की गई है। खिलाड़ी कुमार ने अपने अभिनय के दम पर हिन्दी सिनेमाजगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

akki- India TV Hindi akki

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में उनके किरदार की काफी सराहना की गई है। खिलाड़ी कुमार ने अपने अभिनय के दम पर हिन्दी सिनेमाजगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है। अक्षय ने समय-समय पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। अक्षय को कॉमेडी से लेकर एक्शन तक तमाम तरह की भूमिकाओं में देखा गया है। लेकिन असल मायने में अक्षय सीक्वल फिल्मों के असली किंग हैं। अक्षय कुमार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं, जो उन्हें भिन्न-भिन्न तरह के किरदार में देखना पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़े:- फिल्म रिव्यू: ‘हाउसफुल 3’ में नहीं है दम

अक्षय कुमार को हॉलीवुड नहीं, पंजाबी और साउथ की फिल्मों में है दिलचस्पी

बेटे के किस कारनामे को अक्षय ने बताया जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा

'खिलाड़ी'- अक्षय कुमार को उस वक्त शोहरत हासिल हुई, जब वह 1992 में रिलीज हुई खिलाड़ी में अपने दमदार एक्शन से सबको अचंभित कर गए। इसके बाद उन्हें इंडस्ट्री के 'खिलाड़ी कुमार' के रूप में पहचान मिली। उन्होंने 1994 में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 1996 में 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी', 1997 में 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी', 1999 में 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 2000 में 'खिलाड़ी 420' और 2012 में 'खिलाड़ी 786' जैसी बेहतरीन फिल्में की।

'हेरा फेरी'- इस फिल्म में अक्षय की जबरदस्त कॉमिक टाइमिग दर्शकों को दीवाना कर गई। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। अक्षय को 2006 में इसके सीक्वल 'फिर हेरा फेरी' में भी देखा गया, जो एक बार फिर जबरदस्त हिट रही।

'सिंह इज किंग'- एक्शन और हंसी के तड़के से बनी 'सिंह इज किंग' जबरदस्त हिट रही। अक्की 2015 में इसके सीक्वल 'सिंह इज ब्लिंग' में भी दिखाई दिए। 'नमस्ते लंदन' अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अपने चार्म से लोगों को दीवाना बना दिया था। अब इसी फिल्म का सीक्वल 'नमस्ते इंग्लैंड' भी आने वाला है। 'हाउसफुल' - 2010 में इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म जबरदस्त हिट रही। इसे देखते हुए 2012 में 'हाउसफुल 2' और तीन जून 2016 को 'हाउसफुल 3' रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News