Monday, May 06, 2024
Advertisement

बेटे के किस कारनामे को अक्षय ने बताया जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा

अक्षय के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट' जीत कर अक्षय को उलकी जिन्दगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार दिया है।

IANS IANS
Updated on: May 09, 2016 22:48 IST
Akshay's son Aarav- India TV Hindi
Akshay's son Aarav

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म  के बेटे आरव ने भी अक्षय की तरह स्टंट की दुनिया में अपने कदम जमाना शुरु कर दिया है। अक्षय ने भी अपने करियर की शुरुआत स्टंट से ही की थी। अक्षय ने बैंकाक से मार्शल आर्ट सीखा हुआ है, और भारत से ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट ली हुई है।

वह बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाने जाते हैं अक्षय अभिनय के अलावा एक स्टंट एक्टर के रुप में भी काम करते है। अक्षय ने कई फिल्मों में खतरनाक स्टंट किये हुए हैं। अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत एक एक्शन फिल्म से हुई थी, अक्षय ने बॉलीवुड में एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी फिल्में की हुई हैं।

अक्षय के बेटे आरव ने कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में 'फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट' जीत कर अक्षय को उनकी जिन्दगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार दिया है। अक्षय अपने बेटे आरव की इस बेहतरीन पुरस्कार से बहुत खुश है। आरव ने इस उच्चतम श्रेणी की इस बेल्ट को जीतकर अपने पिता को सम्मान दिया है।

इसी खुशी को जाहिर करते हुए 'एयरलिफ्ट' के कलाकार ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर रविवार को एक फोटो साझा की, जिसमें उनके बेटे को नीली रंग की वर्दी में काले रंग की बेल्ट पहने देखा जा रहा है। ट्वीट में अक्षय ने लिखा, "आज का दिन बेटे का है। सच में, मैं अपनी खुशी को जाहिर नहीं कर सकता। मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पुरस्कार हासिल किया है।"

अक्षय ने आगे कहा, "मेरे बेटे ने चार साल की उम्र में ही अभ्यास शुरू कर दिया था और आज नौ साल की मेहनत के बाद उसे कुडो ओकिनावा और गुजो रयू कराटे डो में ब्लैक बेल्ट मिली है।"

बॉलीवुड के 48 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, "कुछ खुशी शब्दों में बयां नहीं की जा सकती और यह उनमें सबसे ऊपर है। मुझे काफी गर्व महसूस हो रहा है और इसे आपके साथ साझा करना चाहता था।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement