A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी में सिकंदर खेर भी आएंगे नज़र

अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी में सिकंदर खेर भी आएंगे नज़र

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की कास्ट में एक और एक्टर को जोड़ लिया है।

Sikandar Kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sikandar Kher

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की कास्ट में एक और एक्टर को जोड़ लिया है। ये एक्टर और कोई नहीं बल्कि सिकंदर खेर (Sikandar Kher) हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। 'सिंघम', 'सिंघम रिटर्न्स' और 'सिम्बा' के बाद रोहित की ये फिल्म भी कॉप ड्रामा है। रोहित की सारी फिल्मों के एक्शन-सीक्वेंस और डायलॉग्स की बहुत तारीफ होती है।

सिकंदर की बात करें तो कुछ दिनों पहले वो चोटिल हो गए थे और बिना सहारे के चल नहीं पा रहे थे। 'सूर्यवंशी' अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी। अक्षय और कैटरीना साथ में 'नमस्ते लंदन' और 'सिंह इज़ किंग' में काम कर चुके हैं। दोनों ने ही बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग मुंबई, गोवा और बैंकॉक में होगी। अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेट पर स्टंट करते हुए तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि इन दिनों 'सूर्यवंशी'' की शूटिंग बैंकॉक में चल रही है। बैंकॉक वहीं शहर है, जहां अक्षय ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले कई साल तक काम किया था। इसलिए अक्षय के दिल में बैंकॉक के लिए एक स्पेशल जगह है। अक्षय के स्टंट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही। अक्षय कुमार से जब खतरनाक स्टंट को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे अपना स्टंट खुद करने में मजा आता है।

Also Read:

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' का तमिल रीमेक बनाएंगे साउथ एक्टर धनुष

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने इस तरह से मनाई ईद, देखकर नहीं पहचान पाएंगे

Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी आएगी नज़र!

Latest Bollywood News