A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाल रंग की बिंदी लगाकर अक्षय कुमार ने किया ट्रांसजेंडर का समर्थन, बोले- 'अब आपकी बारी'

लाल रंग की बिंदी लगाकर अक्षय कुमार ने किया ट्रांसजेंडर का समर्थन, बोले- 'अब आपकी बारी'

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस बीच अक्षय ने महज चंद मिनट पहले एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय अपने माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाए नजर आए।

Akshay Kumar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR Akshay Kumar 

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय ट्रांसजेंडर का रोल निभा रहे हैं। ये फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं अक्षय भी फिल्म को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। फिल्म रिलीज से पहले अक्षय सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। साथ ही फिल्म में अपने निभाए गए ट्रांसजेंडर किरदार को समाज में स्वीकारता और सम्मान दिलाने की बात भी कर रहे हैं। इस बीच अक्षय ने महज चंद मिनट पहले एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अक्षय अपने माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाए नजर आए। 

आखिर क्यों कपिल शर्मा का शो छोड़ने की कृष्णा अभिषेक ने दे डाली धमकी? जानें इसके पीछे की असली वजह

अक्षय ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने तो लगा ली है प्यार और समानता की लाल बिंदी। अब आपकी बारी है मुझे ज्वॉइन करने की अब हमारी बारी है फिल्टर इंस्टाग्राम पर। ये प्यार और स्वीकारता का सिंबल है थर्ड जेंडर के लिए।' 

इससे पहले अक्षय कुमार ने एक और वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो भी अभिनेता ने ट्रांसजेंडर के समर्थन में ही साझा किया था। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा था- 'नजर से बचने के लिए तो बहुत सारे टीके लगा लिए। अब बारी है नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की। अब हमारी बारी है। चलो इस सोच को लाल रंग की बिंदी लगाकर तोड़ दें।' 

लाल रंग की साड़ी में काजल अग्रवाल का दिखा ग्लैमरस अंदाज, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' फिल्म का नाम पहले 'लक्ष्मी बॉम्ब' था। जिसे विवाद के बाद बदलकर लक्ष्मी 29 अक्टूबर को कर दिया गया। ये फिल्म 9 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नीप्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी। इस फिल्म की निर्माता शबीना खान हैं। यह मूवी तमिल हॉरर फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' की हिंदी रीमेक है, जिसका नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब की जगह 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसकी कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है। उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है।

Latest Bollywood News