A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म Mission Mangal महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री

अक्षय कुमार की फिल्म Mission Mangal महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दी गई है।

Mission Mangal tax free- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mission Mangal tax free

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। मिशन मंगल 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। यह फिल्म ज्यादा लोगों तक पहुंचे। इसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने इसे टैक्स फ्री कर दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के महाराष्ट्र में टैक्स फ्री होने की जानकारी दी।

'मिशन मंगल' स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है। मिशन मंगल काफी बच्चों को प्रेरित कर रही है जिससे अक्षय कुमार काफी खुश हैं। फिल्म में में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, शर्मन जोशी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। 

Mission Mangal Movie Review:

बॉलीवुड में आजकल बायोपिक या तो सच्ची घटनाओं पर फिल्में बनाने का चलन चल रहा है। आज 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है। फिल्म में भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने का सफर दिखाया गया है कि कैसे इसरो के वैज्ञानिक इस मिशन को सफल बनाते हैं। अक्षय के साथ इस फिल्म में उनकी लेडी गैंग दिखाई गई है जो अपने अनोखे दिमाग और स्टाइल से इस मिशन को सफल बनाती है। अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शर्मन जोशी और एच जी दत्तारेया अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।

Also Read:

पीएम मोदी के 'single use plastic' मिशन पर आमिर खान ने किया था ट्वीट, आया ये जवाब

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बन रहे हैं मजेदार मीम्स, वायरल हो रहे हैं ये डायलॉग

Latest Bollywood News