A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #MeToo अक्यूज्ड साजिद खान पर अक्षय कुमार- Housefull 4 में डायरेक्टर क्रेडिट नहीं देने के पीछे स्टूडियो

#MeToo अक्यूज्ड साजिद खान पर अक्षय कुमार- Housefull 4 में डायरेक्टर क्रेडिट नहीं देने के पीछे स्टूडियो

अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि #MeToo के बाद फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव आया है।

<p>अक्षय कुमार</p>- India TV Hindi अक्षय कुमार

मुंबई: कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' का  ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया। इस दौरान फिल्म के सभी स्टारकास्ट मौजूद रहे और मीडिया के सवालों के जवाब दिए। रितेश देशमुख, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े समेत तमाम सितारे मुंबई में हुए इस इवेंट में पहुंचे। अक्षय कुमार ने शुक्रवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत की, जहां उन्होंने कहा कि #MeToo के आरोपी साजिद खान को निर्देशन क्रेडिट नहीं देने का स्टूडियो का फैसला था।

51 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "साजिद ने 60 प्रतिशत फिल्म का निर्देशन किया है। लेकिन यह स्टूडियो का फैसला है कि वह उन्हें श्रेय नहीं देंगे और अब ऐसा ही होने जा रहा है।" हाउसफुल 4 का निर्माण बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। साजिद खान, जिन्हें पिछले साल अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा, रचेल वाइट और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय द्वारा तीन अलग-अलग #MeToo केस में साजिद का नाम सामने आया था। 

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या वह भविष्य में साजिद खान के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं, तो अभिनेता ने कहा, "मुझे नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ है और अगर उस पर लगे आरोप गलत साबित हो जाते हैं तो मैं निश्चित रूप से उसके साथ काम करूंगा।" अक्षय कुमार इससे पहले 2010 की फिल्म हाउसफुल और हाउसफुल 2 (2012) में साजिद खान के साथ काम कर चुके हैं। दोनों फिल्में साजिद खान द्वारा निर्देशित थीं। इस फिल्म का भी 60 फीसदी हिस्सा साजिद खान ने डायरेक्ट किया था। बाद में फिल्म का निर्देशन आगे बढ़ाया फरहाद सामजी ने।

Image Source : Yogen ShahHousefull 4

मीडिया इंटरेक्शन के दौरान, अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि कैसे #MeToo आंदोलन की वजह से फिल्म उद्योग एक "सुरक्षित" स्थान बन गया है। "#MeToo शुरू होने के बाद से बहुत सारे बदलाव हुए हैं। मैं हर प्रोडक्शन कंपनी को जानता हूं, जैसे साजिद नाडियाडवाला की कंपनी। अब ऐसे मामलों से निपटने के लिए सेट पर अधिकारी हैं। वे सुनिश्चित करते हैं कि कुछ भी गलत न हो।" वे शिकायतें सुनने के लिए हैं। अभी बहुत सुरक्षा है और हम नहीं चाहते कि दुर्व्यवहार हो रहा हो।

Housefull 4

पिछले साल, अक्षय कुमार ने नाना पाटेकर और साजिद खान पर यौन दुराचार के आरोपों के बाद चल रहे हाउसफुल 4 की शूटिंग को रद्द कर दिया था, दोनों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। अक्षय कुमार ने इस मामले में ट्वीट भी किया और लिखा- "मैं किसी भी सिद्ध अपराधियों के साथ काम नहीं करूंगा और जो लोग उत्पीड़न में शामिल हैं,  जो भी पीड़ित है उन्हें न्याय मिलना चाहिए।" नाना पाटेकर और साजिद खान दोनों हाउसफुल 4 से जुड़े थे और उनकी जगह क्रमशः राणा दग्गुबाती और फरहाद सामजी ने ले ली।

अक्षय का ट्वीट यहां पढ़ें:

अक्षय कुमार के अलावा, हाउसफुल 4 में बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर, रितेश देशमुख, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

Also Read:

जब अक्षय कुमार से रिपोर्टर ने अमिताभ को दादा साहब फाल्के के लिए बधाई देने को कहा, मिला ये जवाब

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

Latest Bollywood News

Related Video