Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब अक्षय कुमार से रिपोर्टर ने अमिताभ को दादा साहब फाल्के के लिए बधाई देने को कहा, मिला ये जवाब

अमिताभ बच्चन को हाल ही में दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है। अक्षय कुमार से 'हाउसफुल 4' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ये सवाल पूछा गया।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 27, 2019 18:38 IST
अमिताभ बच्चन-अक्षय...- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। 4 देशों में एक साथ इस फिल्म का ट्रेलर इवेंट लाइव किया गया। मुंबई में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार फिल्म के सभी सितारों के साथ पहुंचे थे। रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे  तमाम सितारे खूबसूरत एथनिक ड्रेस में नजर आए। इस दौरान फिल्म के सभी सितारों से कई सवाल भी पूछे गए।

इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने अक्षय कुमार से अमिताभ बच्चन को लेकर सवाल किए। रिपोर्टर ने पूछा- जिनसे आपने एक्टिंग सीखी है जो आपके गुरू हैं मिस्टर अमिताभ बच्चन, हाल ही में उन्हें दादा साहब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है, अगर आप अपने खूबसूरत अल्फाज कहना चाहे?

अक्षय कुमार ने रिपोर्टर को सीधा जवाब ना देकर कहा- मैं उन्हें फोन करके कह दूंगा, कर लूंगा बेटा कर लूंगा।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देखिए ट्रेलर-

बता दें, अभिनेता अमिताभ बच्चन को हाल ही में दादा साहब फिल्म पुरस्कार के लिए चुना गया है। पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई दे रहा है। अमिताभ बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए सारा क्रेडिट और धन्यवाद अपने फैन्स को दिया है। 

Also Read:

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement