A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जीओटी' का जिक्र कर 'हाउसफुल 4' की कास्ट ने किए मजे

'जीओटी' का जिक्र कर 'हाउसफुल 4' की कास्ट ने किए मजे

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' के सेट से एक तस्वीर पोस्ट कर अपने ही लोहे के सिंहासन के साथ प्रशंसकों को छेड़ा।

<p>हाउसफुल 4</p>- India TV Hindi Image Source : हाउसफुल 4

मुंबई: एक तरफ जहां 'गेम ऑफ थ्रोन्स' (जीओटी) के अंतिम एपिसोड को देखने के लिए कार्यक्रम के प्रशंसक अपनी टीवी स्क्रीन से चिपके रहे, वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' के सेट से एक तस्वीर पोस्ट कर अपने ही लोहे के सिंहासन के साथ प्रशंसकों को छेड़ा।

अक्षय ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपनी सह-कलाकार कृति सनोन, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के साथ खोपड़ियों से बने थ्रोन (सिंहासन) पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हाउसफुल ऑफ थ्रोन्स.. कौन जीता है, कौन मरता है.. केवल स्क्रिप्ट ही तय करती है।"

आठ सीजन और 73 एपिसोड के बाद 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का अंतिम एपिसोड 'द आयरन थ्रोन' रविवार रात रिलीज हो गया। 'हाउसफुल 4' में अक्षय के सह-कलाकार रितेश ने पोस्ट पर कमेंट किया, "विंटर को छोड़ो.. दिवाली आ रही है।"

उनका यह बयान 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लोकप्रिय डायलॉग 'विंटर इज कमिंग' से संदर्भित था। लोकप्रिय कॉमेडी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

Happy Birthday Jr NTR: जानिए क्या है जूनियर एनटीआर का असली नाम, और कैसे पड़ा ये नाम?

Cannes 2019: अपने कांस लुक में हुमा को 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की आई याद

Latest Bollywood News